Video: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं दीपिका, यूजर्स बोले- 'सब दिख रहा है'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनको हर कोई पसंद करता है। दीपिका को अक्सर अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीतते हुए देखा गया है और दीपिका एथनिक से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में जबरदस्त लगती हैं। इसी के साथ ही उनके एयरपोर्ट लुक काफी कम्फर्टेबल होते हैं। हालांकि इस बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जी दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक ऐसा मोमेंट पैपराजी के कैमरा में कैद हो गया, जो नहीं होना था। हाल ही में दीपिका हमेशा की तरह स्टाइलिश और कम्फर्टेबल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थीं।

आप देख सकते हैं यहां उन्होंने प्लेन व्हाइट टी-शर्ट, स्ट्राइप वाली पैंट्स और व्हाइट शूज पहने थे। जी हाँ और इसके साथ दीपिका ने ब्लैक गॉगल्स लगाए और बड़ा-सा बैग हाथ में लिया हुआ था। आप देख सकते हैं वीडियो में दीपिका एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरीं और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में उनकी फोटोज खिंचने लगीं और वीडियो भी बने। हालाँकि इसी बीच दीपिका की साइड से दिखता ऊप्स मोमेंट पैपराजी के कैमरा पास में कैद हो गया।

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण को देखकर लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने दीपिका का मजाक उड़ाया है। जी हाँ, एक यूजर ने कमेंट लिखा, 'अंदर का सब दिख रहा है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इसकी चाल और पोस्चर को क्या हो गया है?' हालाँकि कई लोगों को लुक पसंद आया और वह तारीफें कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट और शाहरुख खान की पठान में नजर आने वाली हैं।

रिलीज हुआ 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार टाइटल ट्रैक

KGF चैप्टर-2 के आगे नहीं टिक पाई टाइगर की हीरोपंती, कमाई के मामले में हुई ढेर

यामी ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -