भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी है यह एक्ट्रेस, पति ने लुटे थे पैसे!
भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी है यह एक्ट्रेस, पति ने लुटे थे पैसे!
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस मॉडल सोफिया हयात का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. जी दरअसल सोफिया हयात को साल 2013 में कलर्स पर आने वाले और सलमना खान के सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भी देखा जा चुका है और इसके बाद से ही वह फेमस हो गईं थी. इस शो के अलावा सोफिया हयात कई हिंदी सिरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं जो आपने देखे ही होंगे. उन्हें आप सभी ने कलर्स टीवी पर आने वाले शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में देखा होगा. वैसे सोफिया इंग्लैंड में पैदा हुई और सोफिया हयात ने एक बार खुलासा किया था कि ''वह साल 2012 में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर रही थी.''

जी हाँ, वहीं ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात ने एक बार बताया था कि, ''दोनों लंदन के एक क्लब में मिले थे.'' इसी के साथ सोफिया ने यह भी खुलासा किया था कि, ''मीडिया में उनके रिश्ते के बारे में पता चलने से पहले उनके और रोहित के बीच चीजें बहुत अच्छी चल रही थीं. सोफिया ने रोहित के साथ रिलेशन को तोड़ दिया क्योंकि दोनों के बीच कुछ भी गंभीर नहीं था.'' वहीं सोफिया हलात ने साल 2016 में घोषणा की थी कि उसने आध्यात्मिकता को अपनाया है और वह नन बन गई है.

इसी के साथ उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी की थी लेकिन बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था और उनके सारे पैसे खत्म कर दिए थे. इसी के साथ सोफिया हयात अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं और वह अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -