न्यूड वीडियो कॉल ने ली 17 वर्षीय नाबालिग की जान, जानिए पूरा मामला
न्यूड वीडियो कॉल ने ली 17 वर्षीय नाबालिग की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक घटना सामने आ रही है यहाँ एक नाबालिग छात्र की आत्महत्या की घटना सामने आई है। ऑनलाइन सेक्सटॉर्शन से परेशान होकर एक नाबालिग छात्र ने खुदखुशी कर ली। इस दर्दनाक घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की।

प्राप्त खबर के अनुसार, नाबालिग को न्यूड वीडियो कॉल के माध्यम से ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड की जा रही थी। पुलिस ने बताया कि ब्लैकमेलर ने मृतक छात्र का वीडियो उसके पिता भेज दिया था। इसके कारण वह बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था तथा डरा हुआ था।तत्पश्चात, उसने घर में रखा कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। 17 वर्षीय छात्र 10वीं कक्षा का टॉपर था। उसने हाल ही में 12वीं बोर्ड की परीक्षा दी थी। जवान हो रहे बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया नाबालिग को 5 अप्रैल को न्यूड कॉल आई थी, जिसका वह शिकार हो गया। इसके से उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। ब्लैकमेलर ने उसे अकाउंट में मोटी रकम जमा करने को कहा। 

इसके साथ ही उसे धमकी दी गई थी कि यदि उसने रकम जमा नहीं की तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। फिर नाबालिग दहशत में आ गया तथा उसने किसी प्रकार से 2 हजार रुपये उसके अकाउंट में डाले। फिर 11 सौ रुपये फोन-पे के माध्यम से दिए। फिर भी अपराधी उसे निरंतर परेशान कर रुपयों की मांग करने लगे। फिर अपराधियों ने मृतक छात्र के पिता को वीडियो भेज दिया। इस मामले पर CSP अभिनव उपाध्याय ने बताया कि कुछ दिन पहले एक छात्र की खुदखुशी की घटना सामने आई है। मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पहले की दोस्ती फिर दिया शादी का झांसा और चार साल तक करता रहा शोषण

हरियाणा: महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर लुटे गहने

'मीटर ख़राब है तुम्हारा..', कहकर घर में घुसे युवक ने लोगों पर बरसाई गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -