'मीटर ख़राब है तुम्हारा..', कहकर घर में घुसे युवक ने लोगों पर बरसाई गोली
'मीटर ख़राब है तुम्हारा..', कहकर घर में घुसे युवक ने लोगों पर बरसाई गोली
Share:

अमृतसर: पंजाब के जालंधर देहात के थाना मेहतपुर के गांव उधोवाल में मंगलवार सुबह के बीच घर में जबरदस्ती घुसे युवक ने गोलियों से वार कर दिया। जिसमें महिला की मौत हो गई और नाबालिग गंभीर रूप से जख्मी है। जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। थाना मेहतपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर वरिंदर सिंह ने बताया कि सुबह 6:15 बजे के तकरीबन  गांव उधोवाल में गुरबख्श कौर (50), बेटा दीपक (17) और बेटी कृतिका (19) के साथ घर पर थी।

मोटर साइकिल पर सवार होकर एक युवक आया और घर का दरवाजा ठोका। जब उसने दरवाजा खोला तो युवक  ने बोला कि तुम्हारा मीटर खराब है चेक करना है, जब गुरबख्श ने मीटर सही होने की बात कही तो उक्त हमलावर जबरदस्ती घर में घुस गया और पिस्टल निकालकर गोलियां दागना शुरू कर दिया। इसमें एक गोली गुरबख्श कौर की पीठ और दो हाथों में लगी, जबकि दीपक के दोनों कंधों में गोली लगने से वहीं गिर पड़े। घटना के उपरांत आरोपी मौके से फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घर के बाहर इकट्ठा हुए और जब अंदर गए तो गुरबख्श कौर और दीपक  खून से लथपथ पड़े थे। वही दूसरे कमरे में सो रही 19 वर्षीय कृतिका डरी सहमी कमरे से बाहर ही नहीं निकली। लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी किया और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने गुरबख्श को मृत घोषित कर दिया। हमले में घायल दीपक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि हमलावर कौन थे और उसने हमला क्यों किया, इसके बारे में अब तक कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज में एक युवक नजर आया है जिसकी उम्र 25 साल के तकरीबन लग रही है, पुलिस मोटरसाइकिल नंबर और फुटेज से आरोपी की पहचान में जुट गई है। इंस्पेक्टर वरिंदर सिंह का इस बारें में कहना है कि कि दुबई में काम करने गए कश्मीर लाल को मौत की सूचना दे दी है और महिला का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

कॉलेज के ऑडिटोरियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

टहलते वक़्त रिटायर्ड आर्मी कैप्टन संजय कुमार की हत्या, सिर के आर-पार हुई गोली

पुलिस के हत्थे चढ़ा सट्टेबाज, पांच लाख नगद समेत कई सामान जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -