एनटीपीसी भर्ती 2021: अंतिम तिथि और अन्य विवरणों की जांच करें

नई दिल्ली: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन ने कार्यकारी और वरिष्ठ कार्यकारी पदों के लिए कई रिक्तियों की घोषणा की है। भारत सरकार के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक यूटिलिटी कंपनी ने सूचित किया है कि इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट
http://www.ntpccareers.net या http://www.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या और योग्यता:

कार्यकारी (वाणिज्यिक, 14 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में डिग्री (किसी भी विषय में) और प्रबंधन / एमबीए या समकक्ष में स्नातकोत्तर डिप्लोमा।

ओ एंड एम के लिए कार्यकारी (परामर्श, 1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ मैकेनिकल या पावर इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक।

इंजीनियरिंग के लिए कार्यकारी (परामर्श) (1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक।

परियोजना निगरानी के लिए कार्यकारी (परामर्श) (1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में बीई / बीटेक। परियोजना प्रबंधन/एमबीए में डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवारों को अतिरिक्त लाभ होगा।

एग्जीक्यूटिव (बिजनेस एनालिस्ट, 1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ बिजनेस एनालिटिक्स/बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स।

कार्यकारी (स्वच्छ प्रौद्योगिकी, 1 पद): किसी भी विषय में इंजीनियरिंग/प्रौद्योगिकी में डिग्री कम से कम 60% अंकों के साथ ऊर्जा क्षेत्र में एमटेक/पीएचडी के साथ प्राथमिकता दी जाएगी।

वरिष्ठ कार्यकारी (सौर, 1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में इंजीनियरिंग में डिग्री।

वरिष्ठ कार्यकारी (कंपनी सचिव, 1 पद): भारत के कंपनी सचिव संस्थान के सदस्य।

सीनियर एग्जीक्यूटिव (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन, 1 पद): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन कम्युनिकेशन एडवरटाइजिंग एंड कम्युनिकेशन मैनेजमेंट / पब्लिक रिलेशंस / मास कम्युनिकेशन / जर्नलिज्म।

नोट: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -