ONGC में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग फटाफट कर लें आवेदन
ONGC में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग फटाफट कर लें आवेदन
Share:

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक बेहतरीन मौका है. इसके लिए ONGC असम ने जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर वेकेंसी निकाली है. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे ONGC की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, ONGC के इस भर्ती के जरिए कुल 28 पदों पर बहाली की जाने वाली है. जो भी कैंडिडेट्स ONGC में नौकरी पाना चाहते हैं, तो वे 10 मई से पहले आवेदन कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:-
ONGC असम एसेट द्वारा इस भर्ती अभियान के माध्यम से प्रोडक्शन, ड्रिलिंग और मैकेनिकल विषयों में जूनियर एवं एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों को भरना है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 28 पदों पर बहाली की जाने वाली है.

आयुसीमा:-
ओएनजीसी के इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 63 वर्ष के भीतर होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य होंगे.

आवश्यक योग्यता:-
जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक संबंधित योग्यता होनी चाहिए.
ONGC Recruitment 2024 Notification

चयन प्रक्रिया:-
कैंडिडेट्स का चयन जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर उनकी योग्यता एवं अनुभव के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया में आवेदनों की समीक्षा करना सम्मिलित है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि उम्मीदवार दिए गए मानदंडों पर खरा उतरता है या नहीं. फिर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को तारीख एवं स्थान सहित टेस्ट और पर्सनल बातचीत के विवरण के बारे में ईमेल के जरिए सूचित किया जाएगा.

डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की सरेआम हत्या, पहले पीटा फिर तेजाब पिलाया और...

कहीं बारिश, तो कहीं लू.. ! देशभर के लिए मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

'इजराइली जीने के लायक नहीं, उन्हें मार दो..', अमेरिका में गाज़ा के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे 550 लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -