एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने चक्काजाम कर किया प्रदर्शन
एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने चक्काजाम कर किया प्रदर्शन
Share:

इंदौर। काफी समय से विद्यार्थियों के द्वारा मांग की जा रही है कि इंदौर - कोटा रोड पर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास बस स्टॉप बना दिया जाए। लेकिन उनकी इस समस्या का अभी तक कोई निवारण नहीं किया गया, जिसके चलते आज 12:15 के करीब एनएसयूआई के कर्मचारियों ने विद्यार्थियों के साथ मिलकर रोड पर चक्काजाम और बसों पर चढ़ कर प्रदर्शन किया। 

लग भग 45 मिनिट तक यह प्रदर्शन चला, इस हंगामे की खबर मिलने के बाद एसडीएम मोके पर पहुंचे और  बैठक के बाद समस्या के निवारण का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया। 

 प्रदर्शन कर रहे एनएसआई के राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि, नगर से 5 किमी दूर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज तक पहुंचेने के लिए लोगो को निजी वाहनों का या रिक्शा का इस्तेमाल करना पड़ता है, जिससे खर्च ज़्यदा होता है और अगर बस से आते है तो बस वाले पेसेंजरो से बद्तमीज़ी करते है और यहा बस नहीं रोकते, कई बसों में तो बैठाने से इनकार ही कर दिया जाता है। 

भोपाल के भारत टॉकीज इलाके मे लकड़ी के गोदाम में लगी आग, 18 लाख का माल हुआ राख2000 सूअरों की संदिग्ध मौत से मध्यप्रदेश में हड़कंप, एक्शन में सरकार, बनाया ये प्लान

117 साल से चले आ रहे व्यापार मेले का उद्धघाटन आजInd vs SL T20 टीम में भारत कर सकता है कुछ बदलाव

मालवा-निमाड की संस्कृति पर आधारित विश्वम स्वदेशी महोत्सव का शुभारंभ हुआ

'राहुल गांधी नोट कर लें, 1 जनवरी 2024 को...', फडणवीस ने बोला हमलामहांकाल मंदिर के गर्भगृह में आम जनता भी कर सकेगी प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -