Ind vs SL T20 टीम में भारत कर सकता है कुछ बदलाव
Ind vs SL T20 टीम में भारत कर सकता है कुछ बदलाव
Share:

भोपाल।  भारत और श्रीलंका के बीच T20 का तीसरा मुकाबला आज 7 जनवरी, शनिवार को होना है, जो की राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमें 1 -1 से बराबरी कर रही है, दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रनो से हराया था, जिसके चलते यह तीसरा और आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। 

हार्दिक पांड्या जीत हसली करने के लिए टीम में कुछ बदलाव कर सकते है।  इस मैच में भारतीय टीम के धुआँधार बल्लेबाज़ ईशान किशन के साथ ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते नज़र आ सकते है। श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में शुभमन गिल ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, पर इन दोनों मैचों में उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा, जिस वजह से इस मैच में उन्हे ड्रॉप किया जा सकता है।

 सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, राहुल त्रिपाठी और दीपक हुड्डा के क्रम कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। दूसरे T20 मैच में सूर्यकुमार का प्रदर्शन लजवाब रहा, हार्दिक और दीपक का प्रदर्शन भी पहले T20 मैच में अच्छा रहा लेकिन दूसरे T20 मैच में दोनों ही खिलाडी जल्दी ही पवेलियन लौट गए थे। राहुल त्रिपाठी का भी अपने डेब्यू मैच में प्रदर्शन अच्छा रहा जिस कारण से उन्हें इस मैच में खेलने का मौका दिया जा सकता है। 

2000 सूअरों की संदिग्ध मौत से मध्यप्रदेश में हड़कंप, एक्शन में सरकार, बनाया ये प्लानप्रवासी भारतीय सम्मेलन: मेहमानों का इंदौर पहुंचना शुरू, होटलों में नहीं लोगों के घरों में ठहरेंगे

शान पंडित बनकर फैजल ने की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर किया बलात्कार और हुई प्रेग्नेंट तो...

मालवा-निमाड की संस्कृति पर आधारित विश्वम स्वदेशी महोत्सव का शुभारंभ हुआ

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में इंदौर में लगा 90 फीट ऊंचा कटआउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -