क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर घर में घुस आए 8 लोग, कैफे मालिक से वसूले 25 लाख और...
क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर घर में घुस आए 8 लोग, कैफे मालिक से वसूले 25 लाख और...
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक सेवानिवृत पुलिसकर्मी और एक सर्विंग कॉन्स्टेबल समेत 8 लोगों को फ्रॉड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि अपराधियों ने स्वयं को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर एक कैफे मालिक से 25 लाख रुपये लूटा है।

माटुंगा क्षेत्र में एक मशहूर कैफे चलाने वाले शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले 6 लोग सायन चिकित्सालय के पास उसके घर आए थे। उन्होंने स्वयं को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से होने का दावा किया था। अपराधियों ने कैफे मालिक को बताया कि उन्हें खबर थी कि उन्होंने मौजूदा चुनावों में उपयोग के लिए घर पर काला धन रखा है। शिकायत में बताया गया है कि कैफे मालिक ने उन्हें बताया कि उसके पास सिर्फ 25 लाख रुपये कैश हैं, जिसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। किन्तु अपराधियों ने कैश जब्त कर लिया तथा उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर चले गए। 

अफसर ने कहा कि पीड़ित सायन पुलिस स्टेशन से संपर्क करने के पश्चात् तहकीकात आरम्भ हुई तथा एक वर्किंग पुलिस कॉन्स्टेबल और एक सेवानिवृत पुलिसकर्मी समेत कुल 8 लोगों को मंगलवार एवं बुधवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि अपराधी कॉन्स्टेबल एक पुलिस ड्राइवर के रूप में काम करता है, जबकि सेवानिवृत पुलिसकर्मी भी पुलिस के उसी मोटर वाहन विभाग से था। अदालत ने अपराधी को 21 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

'सारे नियम कानून हिंदुओं के लिए ही क्यों?', बोले देवकीनंदन ठाकुर

बंगाल में बिजली गिरने से 11 लोगों की दुखद मौत, सीएम ममता ने किया मुआवज़े का ऐलान

'मैं कहती रही मुझे छोड़ दो, लेकिन वो..', आख़िरकार स्वाति मालीवाल ने दर्ज करा दी FIR, केजरीवाल के घर हुई थी मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -