'राहुल गांधी नोट कर लें, 1 जनवरी 2024 को...', फडणवीस ने बोला हमला
'राहुल गांधी नोट कर लें, 1 जनवरी 2024 को...', फडणवीस ने बोला हमला
Share:

भोपाल: गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। अमित शाह ने ये भी कहा था कि राहुल गांधी नोट कर लें, एक जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होगा। अमित शाह के पश्चात् अब भाजपा के एक और वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी को अयोध्या आकर राम मंदिर में दर्शन करने का निमंत्रण दिया है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अमित शाह के बयान को लेकर एक प्रश्न का उत्तर देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी को भी राम मंदिर पहुंचकर दर्शन करने का निमंत्रण दिया जाएगा। देवेंद्र फडणवीस एक कॉन्फ्रेंस में सम्मिलित होने के लिए भोपाल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के त्रिपुरा के साबरूम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। अमित शाह ने कहा था कि राहुल बाबा सुन लें कि 1 जनवरी को राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। पूर्वोत्तर के इस महत्वपूर्ण राज्य में इसी साल मार्च महीने तक विधानसभा के चुनाव होने हैं।

अमित शाह ने ये बयान राहुल गांधी की तरफ से 2019 के लोकसभा चुनाव में बार-बार मंदिर का मुद्दा उठाए जाने को याद करते हुए दिया था। अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा हर रोज बोलते थे मंदिर वहीं बनाएंगे तिथि नहीं बताएंगे। भाजपा की तरफ से राहुल गांधी पर ये वार ऐसे वक़्त में किए जा रहे हैं जब वे भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास एवं राम मंदिर ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी की इस यात्रा की प्रशंसा की थी तथा शुभकामनाएं दी थीं। 

'नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

'या अल्लाह मुसलमानों को शक्ति दो, गैर-मुस्लिमों का सफाया करो..', इमाम शेख यूनुस का जहरीला Video

'10 रुपए की रसीद कटवाओ और 3 साल तक सुरक्षा पाओ..', ओपी राजभर का अनोखा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -