भोपाल के भारत टॉकीज इलाके मे लकड़ी के गोदाम में लगी आग, 18 लाख का माल हुआ राख
भोपाल के भारत टॉकीज इलाके मे लकड़ी के गोदाम में लगी आग, 18 लाख का माल हुआ राख
Share:

भोपाल। शहर के भारत टॉकीज इलाके में अचानक लगी भीषण आग, जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गई। लोगो ने आग की लपटे और धुआँ उठते देख फायर ब्रिगेड को खबर की, गोदाम पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कुछ घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। एक बड़ा हादसा होने से टल गया, आस पास की किसी दुकान को इस आग से कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन गोदाम मालिक ने बताया की इस हादसे के कारण उनका करीब 18 लाख का माल जल कर राख हो गया। 

फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार, फर्नीचर गोदाम में करीब सुबह 6;40 बजे आग लगी,जिसके बाद खबर मिलते ही उस आग पर काबू पाने की कोशिश चालू करदी थी पर आग पर काबू लग भग 3 घंटे में पाया गया। गोदाम के पास होटल का निर्माण कार्य शुरू है। आग के धुंए की वजह से वो काला पड़ गया है, वहा आस पास कई और भी लकड़ियों की दुकाने है, अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कई दुकाने उस आग की चपेट में आ सकती थी और एक बड़े हादसे में तब्दील भी हो सकती थी।  

गोदाम के मालिक ने बताया की आग लगने की वजह से उसका करीब18 लाख का नुक्सान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है पर अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।  

प्रवासी भारतीय सम्मेलन: मेहमानों का इंदौर पहुंचना शुरू, होटलों में नहीं लोगों के घरों में ठहरेंगेमालवा-निमाड की संस्कृति पर आधारित विश्वम स्वदेशी महोत्सव का शुभारंभ हुआ

शान पंडित बनकर फैजल ने की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर किया बलात्कार और हुई प्रेग्नेंट तो...

करणी सेना ने किया RTO कार्यालय का घेराव, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -