अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'अनुपमा', बोलीं- मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया है...
अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'अनुपमा', बोलीं- मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया है...
Share:

TRP की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाने वाले सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इस समय अनुपमा के अमेरिका जाने के ईद-गिर्द घूम रही है। माया के चले जाने के कारण अनुज परेशान है। छोटी अनु अकेली पड़ गई है। ऐसे में अनुपमा असमंजस की स्थिति में फंस गई है। खैर अनुपमा अमेरिका जा पाएगी या नहीं ये तो आगामी दिनों में ही पता चलेगा। आज हम आपको इस टेलीविज़न सीरियल से जुड़ी एक अन्य खबर बताने जा रहे हैं। ये खबर अनुपमा से नहीं बल्कि शो के दूसरे किरदार से जुड़ी है। 

दरअसल, टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' में बहुत दिनों से नागिन यानी किंजल की मां राखी दवे दिखाई नहीं दी हैं। किंजल के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ डाल दिया गया है। अनुपमा और अनुज अलग हो गए हैं। माया का एक्सीडेंट हो गया है। मगर, राखी दवे नहीं आईं। ऐसे में प्रशंसकों के मन में यह सवाल उठने लगे थे कि क्या राखी दवे की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री तस्नीम नेरुरकर ने शो छोड़ दिया है? अब इस सवाल का जवाब स्वयं तस्नीम ने दिया है।

अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने 'अनुपमा' नहीं छोड़ा है। जब भी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मेरी किरदार की आवश्यकता होगी तब मैं अवश्य जाऊंगी। लेकिन, हां, मुझे मेरी टीम से ग्रीन सिग्नल मिल गया है। मैं अन्य प्रोजेक्ट्स कर सकती हूं। हालांकि, मैं सिर्फ वही प्रोजेक्ट्स करूंगी जो मुझे वास्तव में पसंद आएंगे। मैं इस समय नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर साइन करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं जिसके लिए मुझे अपना घर छोड़कर सेट पर जाने का अवसर मिले।"

MP में बिजली गिरने से 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, फैली दहशत

जद हदीद को नहीं पसंद स्ट्रॉन्ग वूमेंस, बेबिका ने किया खुलासा

केदारनाथ धाम में वीडियो बनाने वाले कपल के ऊपर हुई कार्यवाही तो भड़की रवीना टंडन, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -