केदारनाथ धाम में वीडियो बनाने वाले कपल के ऊपर हुई कार्यवाही तो भड़की रवीना टंडन, जानिए क्या कहा?
केदारनाथ धाम में वीडियो बनाने वाले कपल के ऊपर हुई कार्यवाही तो भड़की रवीना टंडन, जानिए क्या कहा?
Share:

केदारनाथ धाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की घुटनों पर बैठकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करती दिखाई दे रही है। लड़की के प्रपोज करने के बाद उसका ब्वॉयफ्रेंड प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेता है तथा लड़की को गले लगा लेता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग इस पर भिन्न-भिन्न प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ इसे गलत बता रहे हैं, तो कोई इस वीडियो को जबरदस्त कह रहा है।

हालांकि, मंदिर समिति को यह वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने इस पर एक्शन लिया तथा पुलिस को पत्र लिखकर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। पुलिस ने भी दोनों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही। ये सब देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीन टंडन भड़क गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कपल का समर्थन किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल भी उठाए हैं।

अपनी पोस्ट में रवीना ने लिखा, 'हमारे भगवान कब से उन भक्तों के खिलाफ हो गए जो अपने प्यार के पल को उनके आशीर्वाद के साथ पवित्र बनाना चाहते हैं? शायद वेस्टर्न तरीके या वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से ही प्रपोज करना सेफ है। फूल, मोमबत्ती और चॉकलेट....। बहुत दुखद! ये एक्शन उनके विरुद्ध लिया जा रहा है जो अपने रिश्ते के लिए केवल आशीर्वाद लेना चाहते थे'।

सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने को पूरा करेंगे कार्तिक आर्यन

'शाहरुख खान को नहीं आती है एक्टिंग...', इस एक्ट्रेस के बयान ने मचाया बवाल

जवान के ट्रेलर से पहले लीक हुआ नयनतारा का लुक, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -