अब घरों के बेडरूम में सुरक्षित नहीं रह गए बुजुर्ग
अब घरों के बेडरूम में सुरक्षित नहीं रह गए बुजुर्ग
Share:

अंबाला: घरों के बेडरूम में सुरक्षित नहीं रह गए अब बुजुर्ग, पंद्रह दिन बाद उसी तर्ज पर महेश नगर के एक और घर में घुसकर चोरों ने एक और बुजुर्ग को अपना बनाया निशाना, ग़हरी नींद में सोये हुए बुजुर्ग के सर पर हथियार से हमला करके उसे किया घायल, लहूलुहान बुजुर्ग को पड़ोसियों ने करवाया अम्बाला के निजी अस्पताल में दाखिल, घायल द्वारा पुलिस कंट्रोल नंबर 100 पर किये जाने के बाद तैनात कर्मियों ने फोन नहीं उठाया,

घायल की कमीज की जेब में रखे 20 हज़ार ले गए चोर, इस वारदात के बाद कालोनी वासियों में दहशत का मॉहौल है. सुचना मिलने पर पुलिस की सीआईए टीम, सीन ऑफ क्राइम टीम सहित स्थानीय पुलिस मौके पर जाँच में जुटी.

5 फरवरी को महेश नगर के अशोक नगर क्षेत्र में वीरेंदर शर्मा दंपत्ति के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं सकी थी कि इस तरह की एक ओर सनसनी पूर्ण वारदात महेश नगर थाना क्षेत्र में सामने आ गई. जहाँ महेश नगर के बुजुर्ग व्यापारी अशोक को घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया.

घायल अशोक के पडोसी दीपक ने बताया हालाकि बुजुर्ग के सिर में चोट लगने व काफी खून निकलने के बाद बुजुर्ग ठीक है परंतु घटना के बाद इलाके के लोग काफी डर गए हैं. आखिरकार पुलिस की एक और नाकामी की सजा एक और बुजुर्ग पर भारी पड़ गई. महेश नगर इलाके में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे बुजुर्ग अब और ज्यादा डरने लगे हैं.

एक बात साफ हो गई है कि अब लोग अपने घरों के बेडरूम में भी स्वयं को ज्यादा सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं. हालांकि पुलिस सेवा सुरक्षा सहयोग का दावा तो करती है परंतु जब मदद के लिए 100 नंबर कंट्रोल रूम पर फोन किया जाता है तो वहां से फोन ना उठाए जाने की शिकायत मिलने को पुलिस अधिकारी बड़ी बखूबी टाल देते हैं.

जख्मी बुजुर्ग के पडोसी दीपक की बात पर गौर किया जाये तो अबकी बार भी वही हुआ जो दो हफ्ते पहले पास के इलाके अशोक नगर के एक व्यापारी दंपत्ति के साथ घटा था. यहाँ एक बुजुर्ग अशोक आहूजा लहूलुहान हालत में मदद के लिए तड़पता रहा और उसने पुलिस कंट्रोल नंबर 100 नंबर पर फोन किया परंतु वहां से किसी ने फोन ही नहीं पिक किया गया. इसके बाद बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी को फोन करके मदद के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है.

और पढ़े-

बुजुर्गों की मदद करेगा पेप्पर रोबोट

बुजुर्ग का कभी न करें अपमान तो नहीं पनप सकोगें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -