चुनाव में जीतने के लिए अब कांग्रेस उम्मीदवार ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हर कोई रह गया दंग
चुनाव में जीतने के लिए अब कांग्रेस उम्मीदवार ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हर कोई रह गया दंग
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य से आ दिन राजनीति की अनोखी तस्वीर देखने को मिल रही है। उम्मीदवार अलग-अलग अंदाज में प्रचार कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। इसी कड़ी में श्योपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल के चुनाव प्रचार का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। उन्होंने जब ऊंट पर सवार होकर वोट मांगे तो हर कोई हैरान रह गया। ऊंट पर सवार होकर जनसंपर्क करते कांग्रेस प्रत्याशी जंडेल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मंगलवार को श्योपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल राजस्थान से सटे हुए मेवाड़ा कछार समेत कई गांवों में जनसंपर्क के लिए ऊंट पर सवार होकर लोगों के बीच पहुंचे। उन्हें इस अंदाज में देखकर गांव के लोग खुश हो उठे। इस के चलते ग्रामीण और उनके समर्थक ऊंट के पीछे-पीछे दौड़कर नारेबाजी करने लगे। उनका यह विशेष अंदाज लोगों को बहुत रास आया। अब सोशल मीडिया पर ऊंट पर सवार कांग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल हो रहा है। 

श्योपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं वर्तमान MLA बाबू जंडेल का कहना है, मुझे क्षेत्र में लोगों का अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है। मैं मेवाड़ा कछार गांव में गया था जहां एक किलोमीटर का रास्ता कच्चा था इसलिए गांव के लोगों ने ऊंट पर बैठा दिया। बता दें कि श्योपुर से मौजूदा कांग्रेस MLA एवं चुनाव में उम्मीदवार बाबू जंडेल आए दिन अजीब बयानबाजी ततः प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बने रहते हैं। वे बीते 2 वर्षों पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर चुके हैं तो कई विवादित बयानों के साथ ही कई दफा बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खिया बटोर चुके हैं।  

आज एथिक्स कमिटी के सामने पेश होंगी महुआ मोइत्रा, मान चुकी हैं हीरानंदानी को ID-पासवर्ड देने की बात, क्या जाएगी सांसदी ?

CM शिवराज ही नहीं, MP के 22 मंत्रियों के पास हैं हथियार, जानिए किसके पास है कितनी बंदूक?

'तुरंत समन वापस लो..', आज ED के सामने पेश होना था, तो MP में प्रचार करने आ रहे केजरीवाल, जाँच एजेंसी को लिखा ये पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -