अब नीतीश की इफ्तार पार्टी में पहुंचे तेजस्वी, जिस मांझी पर साजिश का आरोप लगा रहे थे, उन्हीं के बगल में बैठे तेजप्रताप
अब नीतीश की इफ्तार पार्टी में पहुंचे तेजस्वी, जिस मांझी पर साजिश का आरोप लगा रहे थे, उन्हीं के बगल में बैठे तेजप्रताप
Share:

पटना: बिहार में गठबंधन की सियासत में नया मोड़ आने के संकेत मिल रहे हैं। दरअसल, बृहस्पतिवार को JDU की ओर से दी गई इफ्तार पार्टी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा उनके भाई तेजप्रताप यादव भी शामिल हुए। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा अवसर है, जब सरकार तथा विपक्ष के नेता एक-दूसरे से इफ्तार पार्टी में मिले हैं। समारोह के चलते नीतीश ने तेजस्वी का अभिवादन किया तथा उन्हें छोड़ने कार तक गए। 

वही नीतीश की इफ्तार पार्टी में एक और हैरान कर देने वाला नजारा तेजप्रताप के साथ नजर आया, जो कि जीतनराम मांझी के साथ बैठे नजर आए। सार्वजनिक रूप से तेजप्रताप निरंतर मांझी पर हमला बोल रहे हैं तथा उन पर RJD के खिलाफ एजेंडा चलाने का इल्जाम भी लगाते रहे हैं। हालांकि, इफ्तार के चलते दोनों नेता आपस में चर्चा करते नजर आए।

वही पटना के हज भवन में आयोजित इस इफ्तार पार्टी में बिहार के सभी दलों के नेता उपस्थित नजर आए। बीजेपी की तरफ से डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद उपस्थित थे। दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने इस मुलाकात के राजनीतिक मायने न निकालने की बात कही। उन्होंने कहा कि नीतीश के आमंत्रण पर ही वे इफ्तार में सम्मिलित होने पहुंचे। गौरतलब है कि बीते दिनों राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की तरफ से आयोजित इफ्तार दावत में सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे। इसके बाद से ही बिहार में राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि विपक्षी पार्टी नीतीश कुमार को बीजेपी का साथ छोड़ने के लिए इंकार सकती है। हालांकि, इस पर RJD नेता ने बोला था- "हमारी पार्टी दो से भी ज्यादा दशकों से इफ्तार और मकर संक्रांति यानी दही चूड़ा का आयोजन करती रही है तथा हम हमेशा सभी दलों के वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित करते रहे हैं।"

'राजस्थान से अशोक गहलोत को तुरंत हटाएँ, वरना पंजाब जैसा होगा हाल...', गांधी परिवार को पायलट की चेतावनी

'जो खुद CM नहीं बन सके, वो मुझे क्या PM बनाएँगे ?', मायावती ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

पंजाब CM भगवंत मान सहित कई नेताओं को जान से मारने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद ने लिखी चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -