'बधाइयां दो' पर 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रेस
'बधाइयां दो' पर 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रेस
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली मनोरंजन जगत के लोकप्रिय नामों में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है. रूपाली को डांस करने का बहुत शौक है तथा उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई डांस वीडियो साझा किए हैं. वही इस दौरान सीरियल की पूरी कास्ट के साथ रूपाली जबरदस्त रील बनाती आई हैं.

वही इस बार रूपाली ने अपने भाई के साथ रील साझा की है, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव एवं भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म के गाने बधाईयां दो पर अपना डांस वीडियो साझा किया था. साझा किए वीडियो में रूपाली ने डार्क ग्रीन कलर का बहुत जबरदस्त लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वह अपने भाई विजय गांगुली के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस सांग को विजय ने कोरियोग्राफ किया है तथा रूपाली ने अपने भाई की कोरियोग्राफी की बहुत जमकर प्रशंसक भी की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही रील साझा करते हुए रूपाली ने लिखा- मेरे भाई के साथ मेरी पहली डांसिंग रील. यह उनकी कोरियोग्राफी है. उनके द्वारा किए गए बेहतरीन काम के लिए उन पर बेहद गर्व है. चकाचक तथा अब यह सांग. लविंग इट @vijayganguly. बधाई हो का हुक स्टेप करें तथा हमें टैग करें. #BadhaaiDoChallenge, जो रील मुझे पसंद आएगी उसे मैं साझा करूंगी. यदि आप एक बेहतरीन डांसर हैं, तो इस सांग पर रील बनाकर रूपाली की प्रोफाइल पर आने का अवसर पा सकते हैं. वही रुपाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय चर्चाओं में छाया हुआ है.

इस कारण शोएब इब्राहिम की बहन ने लिया 'हिजाब' पहनने का फैसला

हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

इस स्कूटर में महंगे किए अपने सभी मॉडल्स, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -