सगाई की ख़बरों को लेकर बोली देवोलीना भट्टाचार्जी- 'हम दोनों ने कोई सगाई नहीं की...'
सगाई की ख़बरों को लेकर बोली देवोलीना भट्टाचार्जी- 'हम दोनों ने कोई सगाई नहीं की...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अंतिम बार 'बिग बॉस 15' में नजर आई थी. देवोलीना के पैर में भी चोट लगी थी, जिसकी उन्होंने सर्जरी करा ली है. वही इसी बीच अभिनेत्री की ऑनस्क्रीन देवर विशाल सिंह के साथ सगाई करने की न्यूज आई थीं, मगर बाद में इन्होंने सफाई देते हुए बोला था कि यह प्रैंक उनके एक म्यूजिक एल्बम से जुड़ा था. दोनों ने कोई सगाई नहीं की है तथा अभी रिलेशनशिप में हैं. 

वही अब एक इंटरव्यू में देवोलीना ने उनकी फर्जी सगाई पर आए लोगों की प्रतिक्रिया पर खुलकर चर्चा की है. यूजर्स ने देवोलीना एवं विशाल की रोमांटिक तस्वीरें देखकर मान लिया था कि वास्तव में इन्होंने सगाई कर ली है. प्रशंसकों ने बधाइयां भी देनी आरम्भ कर दी थी, मगर जब मामला हाथ से बाहर जाता दिखाई दिया तो अभिनेत्री ने सच्चाई बताते हुए स्पष्ट किया कि वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ है. दोनों का यह म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने का एक तरीका मात्र था. हालांकि, देवोलीना एवं विशाल को इसके लिए व्यक्तियों की बहुत खरीखोटी भी सुननी पड़ी.

अपने इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा, "लोगों की इस प्रकार प्रतिक्रिया देखकर हंसी आई तथा सोचा कि उन्होंने कितना आसानी से मान लिया कि मैंने और विशाल ने सगाई कर ली है. साथिया के वक़्त से ही विशाल मेरा बेस्ट फ्रेंड रहा है तथा यह बात पुरे विश्व को पता है. हम दोनों ने कोई सगाई नहीं की है. वह मेरा क्लोज फ्रेंड रहा है तथा लोगों को यह पता होना चाहिए कि मैं यह सब अपने म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने के लिए कर रही थी. मुझे शॉक लगा तथा मैं सरप्राइज्ड भी हुई कि इतने सारे व्यक्तियों ने मुझे बधाई दी तथा उन्होंने यह मान लिया कि मेरी सगाई हो गई है. यहां तक कि कितने फ्रेंड्स ने मुझे मैसेज कर बधाई दे डाली. कोई कैसे अनुमान लगा सकता है?" देवोलीना ने आगे कहा कि सोशल मीडिया इसी प्रकार की फेक न्यूज से भरी है तो लोगों को समझना चाहिए कि ऐसा हम भी कर सकते होंगे. वही देवोलीना के बयान के बाद ये तो साफ़ हो गया की उनकी अभी सगाई नहीं हुई है.

इस कारण शोएब इब्राहिम की बहन ने लिया 'हिजाब' पहनने का फैसला

हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

इस स्कूटर में महंगे किए अपने सभी मॉडल्स, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -