दीपिका की तारीफ करने वाली बात पर अब कंगना ने दी सफाई
दीपिका की तारीफ करने वाली बात पर अब कंगना ने दी सफाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 95वें अकाडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर 2023 में प्रिजेंटर के तौर पर नजर आई थीं। इस दौरान दीपिका ब्लैक कलर के गाउन में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। ऑस्कर अवॉर्ड्स में दीपिका के लुक की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी तारीफ कर दी थी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो चुके है। कंगना (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा था, "कितनी खूबसूरत हैं दीपिका पादुकोण पूरे देश को एक साथ लेकर खड़े होना, अपनी छवि, प्रतिष्ठा को उन नाजुक कंधों पर ले जाना और इतने शालीनता और आत्मविश्वास से बोलना आसान बात नहीं है। दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं।"

हालांकि दीपिका (Deepika Padukone) के लिए कंगना के बयान को लेकर हर कोई हैरान हो चुके थे। खबरों का कहना है कि कंगना दीपिका पादुकोण को मूवी 'गहराइयां' के लिए दीपिका को भी किया जा चुका है, यहां तक कि 'गहराइयां' को कंगना ने कूड़ा तक बोला था। हालांकि जिन्हें कंगना द्वारा दीपिका की तारीफ पर झटका भी लग गया था, अभिनेत्री ने उन्हें अपने ट्वीट के जरिए संबोधित किया। कंगना ने लिखा, "मेरे दीपिका पादुकोण की तारीफ करने पर जो लोग हैरान हो चुके है, अधिक मत सोचो। मैंने केवल कृष्ण का धर्म फॉलो किया है और वह बोलते है कि किसी अयोग्य को क्रेडिट देना पाप है, लेकिन किसी को योग्य होते हुए भी क्रेडिट ना देना, उससे भी बड़ा पाप है। बॉलीवुड के लोग भले ही इसमें फेल हो जाएं लेकिन मैं नहीं हुई।" कंगना के इस बयान की लोग जमकर तारीफ करने में लगे हुए है।

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जब भी कोई बॉलीवुड एक्टर या फिर अभिनेत्री अच्छा काम करते हैं तो कंगना रनौत उनकी हमेशा तारीफ भी कर देती है। लेकिन बॉलीवुड के एक्टर फिर भी उन्हें इग्नोर भी कर रहे है क्योंकि उन्हें काम से हाथ धोने का खतरा है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हम आपकी सोच की सराहना करते हैं।"

करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट, लंदन में भी है इनका घर

सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम

मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -