करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट, लंदन में भी है इनका घर
करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट, लंदन में भी है इनका घर
Share:

आलिया का नाम इस वक़्त की 'A लिस्टर' हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। 15 मार्च 2023 को वे अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए इस खास दिन पर जान लेते हैं कि आलिया कितनी संपत्ति की मालकिन हैं और कौन-कौन सी गाड़ियां रखना पसंद भी है।

आलिया भट्ट की कुल संपत्ति: आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी सुपरहिट मूवीज में अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत रही है। आलिया भट्ट की कुल संपत्ति 165 करोड़ रुपए है। उनका बांद्रा में एक आलीशान बंगला है इसका मूल्य 32 करोड़ रुपए है। आलिया हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं। वह एक फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपए फीस भी ले रही है।

लंदन में भी घर होने की रिपोर्ट: खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट मूवी के साथ-साथ ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन से भी पैसे भी कमा लिया है। हाल ही में आलिया ने जुहू में एक घर खरीदा था। साथ ही उनका लंदन में भी एक घर होने की सूचना दी है।

आलिया के पास हैं ये लग्जरी गाड़ियां: आलिया भट्ट को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक भी बना हुआ है। उनके पास न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग है। आलिया के पास उनकी पर्सनल वैनिटी वैन भी है।

सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम

मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

पूरी हुई विक्की कौशल की नई फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -