सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम
सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक के निधन के पश्चात् से ही उन्हें लेकर कई हैरान कर देने वाली जानकारियां आती रही हैं। सतीश कौशिक के दोस्तों और उनके परिवार के सदस्यों की ओर से निरंतर अलग-अलग प्रकार के दावे किए जाते रहे हैं। प्रशंसक एवं शुभचिंतक यारों के यार सतीश कौशिक को याद कर रहे हैं तथा इसी बीच खबर आई है कि उनकी बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, सतीश कौशिक को याद करते हुए उनकी 11 वर्षीय बेटी ने पापा के साथ कई फोटोज शेयर की थीं। अब सतीश कौशिक की मौत के सप्ताह भर से भी कम समय पश्चात् खबर है कि वंशिका ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। दरअसल सतीश कौशिक आए दिन बेटी की फोटोज साझा करते रहते थे तथा उन्होंने कई तस्वीरों में अपनी बेटी को टैग किया हुआ था।

सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का इंस्टाग्राम अकाउंट @vanshika_kaesthetic आईडी से था जो कि अब सर्च करने पर दिखाई नहीं दे रहा है। बता दें कि सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों पश्चात् ही सान्वी मालू ने दावा किया था कि अभिनेता 15 करोड़ रुपये को लेकर चल रहे एक झगड़े वाले मामले में सतीश कौशिक का क़त्ल कर दिया गया है। हालांकि शशि कौशिक ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि सतीश कौशिक एवं सान्वी के पति विकास मालू के बीच पैसों को लेकर किसी प्रकार का विवाद नहीं चल रहा था। इस मामले की तहकीकात अभी चल रही है। 

मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

पूरी हुई विक्की कौशल की नई फिल्म की शूटिंग

यूपी में हुआ है आलिया का भरण पोषण, जानिए कैसे बनी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -