मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

'नुक्कड़' और 'सर्कस' जैसे TV धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर दिग्गज एक्टर समीर खाखर का अब हमारे बीच में नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 मार्च की सुबह उनका देहांत हो चुका है.  71 साल के समीर के छोटे भाई गणेश खाखर ने यह सूचना दी. उन्होंने कहा है कि समीर को सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी, जिसके उपरांत उन्हें मुंबई के उपनगर बोरीवली के MM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो चुकी है.

गणेश ने भाषा में बोला है, "उन्हें कल से सांस लेने में समस्या थी, और बाद में वह बेसुध हो चुके थे, इसलिए हमने डॉक्टर को घर पर बुलाया था. डॉक्टर ने हमें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की बात बोली. उन्हें MM अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था. धीरे-धीरे उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर चुके है, वह बेहोश होकर गिर गए. आज तड़के साढ़े चार बजे उनका देहांत हो गया है.”

 

 

 

 

खबरों का कहना है कि, समीर खाखर ने 'श्रीमान-श्रीमती', 'परिंदा', सलमान खान अभिनीत 'जय हो', सिद्धार्थ मल्होत्रा, और परिणीति चोपड़ा की 'हंसी तो फंसी', सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित 'सीरियस मेन' जैसी मूवी में उल्लेखनीय अभिनय किया. समीर खाखर के परिवार में उनकी पत्नी हैं. अंतिम संस्कार पूर्वाह्न साढ़े दस बजे बोरीवली के श्मशान घाट में किया जाने वाला है. समीर के निधन के बादके उपरांत उनके परिवार समेत फैन्स दुखी हैं, और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

पूरी हुई विक्की कौशल की नई फिल्म की शूटिंग

यूपी में हुआ है आलिया का भरण पोषण, जानिए कैसे बनी एक्ट्रेस

एक साथ डांस करते दिखे ऐश्वर्या राय और आमिर खान, वीडियो ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -