डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित
डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित
Share:

जैसे-जैसे अमेरिकी चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है, दावेदारों के बीच बड़ी बहस और भी तेज होती जा रही है। एक हफ्ते के बाद, जिसमें वे सार्वजनिक बहस में फंस गए और अभियान के निशान पर एक-दूसरे को फटकार लगाई, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेट जो बिडेन गुरुवार रात को एक वार्षिक कार्यक्रम में परिचय दे रहे थे, जिसका उद्देश्य कॉलेजियम और अच्छे स्वभाव को बढ़ावा देना था। यह स्पष्ट रूप से मदद करता है कि वे दूर से बोल रहे होंगे। 75 वें वार्षिक अल्फ्रेड ई. स्मिथ मेमोरियल फाउंडेशन डिनर में दो प्रतियोगी मनोरंजनकर्ता थे, जो कोरोनोवायरस महामारी के कारण आभासी हो गए थे।

चार साल पहले रात्रिभोज में ट्रम्प की उपस्थिति डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन के साथ कुछ प्रफुल्लित करने वाले क्षणों के लिए बनाई गई थी, लेकिन कई ऐंठन-योग्य क्षण भी। जब ट्रम्प ने क्लिंटन को दुष्ट के रूप में वर्णित किया, तो उन्होंने उपस्थित लोगों में से कई के लिए रेखा को पार कर दिया और जोर से बोया गया। तेजी से चार साल आगे, और अब ट्रम्प और बिडेन के पास एक बहस की रात के बाद खुद को और एक-दूसरे पर मज़ाक उड़ाने की चुनौती है जिसमें बिडेन ने राष्ट्रपति को "विदूषक" और "सबसे खराब राष्ट्रपति अमेरिका के पास" कहा, जबकि ट्रम्प ने बिडेन की बुद्धिमत्ता पर सवाल उठाया था और उसके बेटे हंटर पर हमला किया।

रात्रिभोज कैथोलिक धर्मार्थों के लिए लाखों डॉलर का समर्थन करता है और पारंपरिक रूप से दिखाया गया है कि राष्ट्र का नेतृत्व करने वाले लोग एक रात के लिए साथ हो सकते हैं, या दिखावा कर सकते हैं। रिचर्ड निक्सन और जॉन एफ. कैनेडी के 1960 में एक साथ दिखाई देने के बाद से यह कार्यक्रम राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के लिए एक परंपरा बन गया है। 1996 में, न्यूयॉर्क के आर्कडीओसी ने तत्कालीन राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और उनके रिपब्लिकन चैलेंजर बॉब डोल को कथित तौर पर आमंत्रित नहीं करने का फैसला किया था, क्योंकि क्लिंटन का वीटो लेट-टर्म गर्भपात प्रतिबंध है।

अमेज़ॅन में वाइल्डफायर में हुई 13% की वृद्धि

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के करीबी को हुआ कोरोना

क्या डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया को भी हुआ कोरोना ? दोनों ने खुद को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -