सैफ अली खान नहीं, आदिपुरुष में 'रावण' के लिए बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर था पहली पसंद
सैफ अली खान नहीं, आदिपुरुष में 'रावण' के लिए बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर था पहली पसंद
Share:

ओम राउत डायरेक्टेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सनी सिंह (Sunny Singh), देवदत्त नागे (Devdatta Nage) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए। प्रभास ने राघव, कृति ने जानकी, सनी ने शेष, देवदत्त ने बजरंग एवं सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई। किन्तु क्या आप जानते हैं कि रावण की भूमिका के लिए सैफ अली खान, ओम राउत की पहली पसंद नहीं थे। ओम राउत, रावण की भूमिका में अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन किस कारण बात नहीं बनी। आइये आपको बताते हैं।

रावण की भूमिका में सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं। भले ही अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा हो रही हो, मगर लुक्स और VFX के कारण काफी ट्रोल किया जा रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस किरदार के लिए ओम राउत की पहली पसंद अजय देवगन थे, जो फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में साथ काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि व्यस्त शेड्यूल के कारण उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था। 

बता दें कि 5 दिन में आदिपुरुष का घरेलू कलेक्शन 247.90 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 495 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म ने आरम्भिक 3 दिन में बहुत अच्छा कलेक्शन किया मगर उसके बाद सोमवार और मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन गिर गया। गौरतलब है कि फिल्म को लेकर बहुत विवाद भी देखने को मिल रहा है तथा फिल्म को प्रतिबंधित करने की भी मांग हो रही है। 

'ऐसी फिल्म बनाने का सोचा भी कैसे?', आदिपुरुष पर भड़के रामानंद सागर के बेटे

'रामायण एक ही है, वो मनोरंजन के लिए नहीं है', आदिपुरुष पर बोलीं एक्ट्रेस दीपिका

आदिपुरुष में बदल गए हनुमान जी के डायलॉग, जानिए क्या हुए बदलाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -