Share:
'रामायण एक ही है, वो मनोरंजन के लिए नहीं है', आदिपुरुष पर बोलीं एक्ट्रेस दीपिका
'रामायण एक ही है, वो मनोरंजन के लिए नहीं है', आदिपुरुष पर बोलीं एक्ट्रेस दीपिका

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर 16 जून को रिलीज की जा चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही मूवी को लेकर बड़ा विवाद शुरू होने लग गया है। दरअसल 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स और ग्राफिक्स को लेकर भी दर्शकों का गुस्सा भी देखने के लिए मिला है। फिल्म में डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। 

वही इस बीच अब रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष के निर्माताओं को खरी खरी सुनाई है. हालांकि दीपिका ने अभी तक फिल्म तो नहीं देखी है, मगर उन्होंने फिल्म के लिए दिनोंदिन बढ़ते बैकलेश को देखते हुए अपनी बात कही है. दीपिका ने कहा- मुझे दुख इस बात का है कि हम बार बार वही गलती क्यों करते हैं. रामायण एक ही है. वो मनोरंजन के लिए नहीं है. आगे उन्होंने कहा- 'हमें समझना होगा कि रामायण को जब भी परिवर्तन के साथ बनाया जाएगा, चाहे वो सीरियल हो या फिल्म, बैकलैश झेलना ही होगा. वो लोगों को दुख पहुंचाएगा ही.' 

अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा- जो रामायण हमने बनाई है, आप उसकी नकल नहीं बना रहे हो, बल्कि हमारी संस्कृति का निर्माण कर रहे हो. हम हर बार रामायण को बनाने का प्रयास क्यों करते हैं. ये वो बुक है जो हमें पीढ़ी दर पीढ़ी विरासत में मिल रही है. इसी से हमारे संस्कार जुड़े हैं.' आदिपुरुष पर फैली नकारात्मकता और अपने वर्क कमिटमेंट को देखते हुए दीपिका ने बताया कि वो फिल्म नहीं देख पा रही हैं, और ना ही उनका मन है फिलहाल देखने का. उन्होंने कहा- हमने जब रामायण बनाई थी, तब हम में से किसी का भी ये उद्देश्य नहीं था कि हम उससे पैसे कमाएं. दीपिका ने कहा- रामायण एक ऐसी चीज है जिससे आपको सीखने की आवश्यकता है. रामायण, श्री राम, हनुमान, इन्हें आपको पूजने की आवश्यकता है. 

SP पर छेड़खानी के आरोप लगाने वाली महिला का आया नया बयान, बोली- 'मनगढ़ंत आरोप लगाया...'

पोस्टपेड और प्रीपेड के बीच है खास अंतर, जानिए

आदिपुरुष में बदल गए हनुमान जी के डायलॉग, जानिए क्या हुए बदलाव?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -