आदिपुरुष में बदल गए हनुमान जी के डायलॉग, जानिए क्या हुए बदलाव?
आदिपुरुष में बदल गए हनुमान जी के डायलॉग, जानिए क्या हुए बदलाव?
Share:

आदिपुरुष रिलीज हुई तो जैसे कोहराम मच गया। हर कोई फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर को जमकर ट्रोल करने लगे। ऐसे में निर्माताओं के पास इन लाइनों को बदलने के अतिरिक्त कोई और विकल्प नहीं था। तो उन्होंने विवादित डायलॉग्स बदलने का ऐलान कर दिया। एक सप्ताह के अंदर इस प्रक्रिया को पूरा कर फिल्म को दिखाया जाएगा। 

वही अब हनुमान जी के हों या रावण के, निर्माताओं उन 5 डायलॉग्स को बदलने पर काम कर डाला है, जो दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही थी। फिल्म इन सभी बदलाव के साथ सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। आप अपनी टिकट के पैसे खर्च कर के वापस उसे देखने जाएं, उससे पहले आपको बता दे नई क्लिप में क्या है, इसमें हनुमान जी की पूंछ में आग लगी हुई है। वो मुड़ते हैं और मेघनाद से बोलते हैं- 'कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग भी तेरी लंका की, जलेगी भी तेरी लंका ही।' अब इस डायलॉग में कितना दम है, और ये दर्शकों पर किस तरह असर डालेगी, ये तो जनता ही तय करेगी। 

आदिपुरुष जो कि 600 करोड़ के बजट में बनी है। इसमें अव्वल दर्जे के VFX का उपयोग किया गया हो (जो कि देखने से लगता नहीं है)। फिर भी क्रिएटीविटी का सुपर यूज, उसमें आपको कैरेक्टर्स के मुंह से ऐसे डायलॉग्स सुनने को मिलें, मगर लिप्सिंग ने सारा खेल खराब कर दिया है। सुनाई भले लंका दे मगर दिखाई बाप ही दे रहा है। इससे बड़ी चूक क्या ही होगी? वहीं बात आज के कलेक्शन की करें तो, फिल्म का कलेक्शन गिरकर 10 करोड़ के आसपास आ गया है। 

बुलेट 350 के ऐसे फीचर्स जो जीत लेंगे आपका दिल

यहाँ बादलों के बीच से होकर जाती है ट्रेंन

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पाँच दिनों के एकांतवास से वापस लौटे, सनातन धर्म पर लिखी पुस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -