'ऐसी फिल्म बनाने का सोचा भी कैसे?', आदिपुरुष पर भड़के रामानंद सागर के बेटे
'ऐसी फिल्म बनाने का सोचा भी कैसे?', आदिपुरुष पर भड़के रामानंद सागर के बेटे
Share:

आदिपुरुष फिल्म पर सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया के पश्चात् अब रामायण शो के निर्माता रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर की भी प्रतिक्रिया आई है। अपने एक इंटरव्यू में प्रेम सागर ने कहा कि उन्होंने ना तो अभी तक इस फिल्म को देखा और ना ही वो इसे देखना चाहते हैं। प्रेम सागर ने मनोज मुंतशिर से भी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा- मनोज सनातन धर्म के जानकार हैं, मुझे समझ नहीं आता कि वो ऐसे डायलॉग्स की कल्पना भी कैसे कर सकते हैं। 

आगे उन्होंने कहा- 'यह एक गलतफहमी हो सकती है कि युवा पीढ़ी इसे पसंद करेगी। किन्तु आप दर्शकों के साथ ऐसा नहीं कर सकते। यह मत कहो कि यह वाल्मीकि रामायण पर आधारित है, इसे कोई और नाम दो।' प्रेम ने आगे कहा- आप इसे एक फैंटेसी फिल्म कह सकते हैं। किन्तु यदि आप रामायण बना रहे हैं तो आप भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकते, लोग इसे श्रद्धा से देखते हैं। मैंने सुनील लहरी और ऐसे कई लोगों से बात की जिन्होंने फिल्म देखी है। मैंने आदिपुरुष के क्लिप्स देखे हैं। सच कहूं तो मैं इस फिल्म को देखना ही नहीं चाहता हूं।'

प्रेम ने कहा- रावण बहुत ज्ञानी था तथा आप सोने की लंका को काला कर रहे हो, और उसका लुक आप ऐसे तैयार कर रहे हो- 5 सिर ऊपर और 5 सिर नीचे है। किन्तु मैं बहुत खुश हूं कि निर्माताओं को अपनी गलती का अहसास हो गया है तथा अहसास अपने आप में बहुत बड़ी बात है। मुझे नहीं पता कि इस बार क्या हुआ होगा। कभी-कभी आपका दिमाग काम नहीं करता है।' आदिपुरुष के डायलॉग्स पर बहुत हंगामा मचा, जिसे देखते हुए लेखक मनोज मुतंशिर ने उन्हें परिवर्तित करने की घोषणा की थी।

आदिपुरुष में बदल गए हनुमान जी के डायलॉग, जानिए क्या हुए बदलाव?

फ्लॉप होगी सनी देओल की गदर 2, KRK ने कपिल शर्मा को बताया वजह

जानिए कैसे शुक्ला से मुंतशिर बने मनोज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -