रणविजय सिंह नहीं... सनी लियोनी संग ये मशहूर एक्टर करेगा स्प्लिट्सविला होस्ट
रणविजय सिंह नहीं... सनी लियोनी संग ये मशहूर एक्टर करेगा स्प्लिट्सविला होस्ट
Share:

MTV के लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का नया सीजन शीघ्र आने वाला है। शो के बीते सीजन को सनी लियोनी एवं रणविजय सिंह ने साथ होस्ट किया था। किन्तु स्प्लिट्सविला के सीजन X4  में सनी लियोनी के साथ नया होस्ट देखने को मिलेगा। इससे पहले रणविजय ने MTV के रिऐलिटी शो रोडीज को भी अलविदा कह दिया था। इसके साथ वह 18 वर्षों से जुड़े थे।

स्प्लिट्सविला सीजन 14 को सनी लियोनी के साथ अभिनेता अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे। शो को होस्ट करने के लेकर अर्जुन बिजलानी ने बोला- MTV स्प्लिट्सविला X4 का भाग बन कर बहुत खुश हूं। शो हमेशा से युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय रहा है, मुझे इस शो का गेम चेंजिंग कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आता रहा है। मेरे प्रशंसक जानते हैं कि मैं हमेशा नई और मजेदार चीजें करना पसंद करता हूं इसलिए मैं इस रियलिटी शो का भाग बन कर बहुत खुश हूं। मैं सनी लियोनी के साथ इस शो को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करूंगा। मुझे पता है कि दर्शकों को X4 बहुत पसंद आएगा।

सनी लियोनी ने अपने को-होस्ट अर्जुन बिजलानी बारे में चर्चा करते हुए कहा, अर्जुन के साथ काम करने में मजा आएगा। उसका मजाकिया अंदाज और हम दोनों की जोड़ी साथ में कमाल कर दिखाएगी। रणविजय सिंह ने वर्ष 2008 में पहली बार शो स्प्लिट्सविला होस्ट किया। तत्पश्चात, रणविजय ने वर्ष 2015 में स्प्लिट्सविला सीजन 7 में एक बार फिर से वापसी की। जिसके बाद से रणविजय सिंह ने सनी लियोनी के साथ निरंतर शो को होस्ट किया।

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं हुआ कोई सुधार, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे शो!

अर्चना पूरन सिंह की तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बातइस मशहूर एक्टर संग 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, लीक हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -