बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे शो!
बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे शो!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 को होस्ट कौन करेगा, ये मुद्दा फिर से गरमा गया है। अभी तक ये तय माना जा रहा था कि शो सलमान खान होस्ट करेंगे। मगर अब अटकलें हैं कि सलमान खान नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी ये शो होस्ट करेंगे। ये खबर सुनने के पश्चात् सलमान खान के प्रशंसक दुखी हो गए थे। क्योंकि भाईजान के प्रशंसकों के लिए तो बिग बॉस का मतलब सलमान खान है। सलमान खान बीते कई वर्षों से बिग बॉस होस्ट करते आए हैं। उनके कारण ही शो की टीआरपी हाई रहती है। ऐसे में रोहित शेट्टी के सलमान खान का शो होस्ट करने की खबर ने कईयों को झटका दिया है।

किन्तु अब इस गॉसिप पर नया अपडेट भी सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि सलमान खान ही बिग बॉस 16 होस्ट करेंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि रियलिटी शो से सलमान खान के रिप्लेस होने की खबरें गलत हैं। रोहित शेट्टी से संबंधित नजदीकी सूत्र ने इस रिपोर्ट को गलत बताया है। उनका कहना है कि रोहित शेट्टी को किसी ने भी रियलिटी शो के लिए अप्रोच नहीं किया है। दूसरी ओर, चैनल ने भी इस खबर को गलत बताया है। 

वही इस खबर को सुनने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों की खुशी सातवें आसमान पर होगी। एक बार फिर वे अपने पसंदीदा सलमान खान को बिग बॉस के मंच पर नजर आएँगे। बिग बॉस का अगला सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है। शो का प्रशंसकों को हर वर्ष बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। 

इस मशहूर एक्टर संग 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, लीक हुआ VIDEO

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -