राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं हुआ कोई सुधार, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर
राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं हुआ कोई सुधार, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर
Share:

आज राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती हुए काफी समय हो चुका है और आए दिन उनकी सेहत में उतार चढ़ाव दर्ज किया जा रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच बड़ी खबर आई है और यह खबर है कि उनकी सेहत पहले जैसी ही है और हालत में कोई सुधार दर्ज नहीं किया गया है। जी दरअसल हाल ही में राजू श्रीवास्तव को लेकर ऑक्सीजन कम करने की बात सामने आई थी जो फिलहाल गलत बताई जा रही है। जी दरअसल राजू के करीबियों की ओर से मिली रिपोर्ट के अनुसार अब उनका वेंटीलेटर सपोर्ट कम नहीं किया गया है।

वहीं एम्स में मौजूद राजू श्रीवास्तव के परिजनों का कहना है उनकी हालत अभी स्थिर है। वह अभी भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर ही हैं। इसी के साथ ही, सामने आई ऑक्सीजन कम करने और गले में छेद कर दूध पानी देने वाली जानकारी को परिजनों ने गलत बताया है। आपको बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो एम्स में मौजूद राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने वेंटिलेटर सपोर्ट कम करने की बात से साफ इनकार किया है। जी दरअसल डॉक्टरों की ओर से परिवार को ऐसी कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

हालाँकि राजू अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। डॉक्टरों की ओर से जो जानकारी सामने आई है उसमें बताया गया है कि उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इस समय हर कोई राजू श्रीवास्तव की सलामती के लिए दुआएं कर रहा है। उनकी सेहत के लिए चिंतित परिवारवाले उनके लिए विशेष पूजा भी करवा रहे हैं और इस पूजा में उनकी पत्नी से लेकर बच्चों समेत पूरा परिवार शामिल है।

'15 साल की मुस्लिम लड़की का निकाह जायज़..', इस्लामी कानून के अनुसार दिल्ली HC का फैसला

'आग लगा दूंगा, सड़क पर आओ मुसलमानों', कांग्रेस नेता दी खुलेआम धमकी

हरितालिका तीज पर राशि के अनुसार पहने साड़ी, सफल होगी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -