सिद्धांत वीर ही नहीं वर्कआउट के दौरान इन मशहूर स्टार्स को आ चूका है हार्ट अटक, हुई दर्दनाक मौत
सिद्धांत वीर ही नहीं वर्कआउट के दौरान इन मशहूर स्टार्स को आ चूका है हार्ट अटक, हुई दर्दनाक मौत
Share:

टीवी जगत से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आ रही है, जिसमे बताया जा रहा है कि जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के चलते हुआ है। बता दें कि हाल ही में अभिनेता ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। सिद्धांत के आकस्मिक निधन से हर कोई दंग है। वही उनके निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को वर्कआउट के चलते हार्ट अटैक आया हो तथा उसकी मृत्यु हो गई हो। इससे पहले भी कई स्टार्स के साथ ऐसा हो चुका है।

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भी तबीयत जिम में वर्कआउट करने के चलते अचानक बिगड़ गई थी। जिसके पश्चात् उन्हें लगभग एक महीने तक एम्स में भर्ती कराया गया था। लगभग एक महीने तक वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ने के पश्चात् उनका निधन हो गया था।

वही कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय एक्टर पुनीत राजकुमार को जिम में वर्कआउट के चलते हार्ट अटैक आया था, तत्पश्चात उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई थी और 46 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया।

 मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर अबीर गोस्वामी को भी जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था। 2013 में 37 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। अबीर ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा’, ‘कुसुम’ जैसे टीवी शो और ‘लक्ष्य’ और ‘खाकी’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी दिल का दौरा पड़ा था। हालांकि सिद्धार्थ वर्कआउट नहीं कर रहे थे, मगर सब इस बात से हैरान थे कि खुद की फिटनेस पर इतना ध्यान देने वाले सिद्धार्थ के साथ ऐसा कैसे हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया।

वही बॉलीवड के मशहूर एक्टर इंदर कुमार की गिनती फिट स्टार्स में की जाती थी। मगर 2017 में उन्हें भी दिल का दौरा पड़ा तथा उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। उस समय वह 44 वर्ष के थे। 

कंट्रोवर्सियल थी सिद्धांत की लव लाइफ, को-स्टार के कारण हुआ था तलाक

कृष्णा-अर्जुन से लेकर ममता तक, कई सीरियल्स में नजर आ चुके है सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जानिए उनका करियर

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -