कंट्रोवर्सियल थी सिद्धांत की लव लाइफ, को-स्टार के कारण हुआ था तलाक
कंट्रोवर्सियल थी सिद्धांत की लव लाइफ, को-स्टार के कारण हुआ था तलाक
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के चलते हुआ है। बता दें कि हाल ही में अभिनेता ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। सिद्धांत के आकस्मिक निधन से हर कोई दंग है। वही उनके निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को उनकी उम्दा एक्टिंग के लिए जाना जाता था। सिद्धांत वर्षों से टेलीविज़न इंडस्ट्री में एक्टिव थे। वर्ष 2001 से वे अभिनय में सक्रिय थे। बता दे कि सिद्धांत की लव लाइफ को लेकर एक कंट्रोवर्सी भी थी। सिद्धांत की दो शादियां हुई थीं। उनकी पहली शादी वर्ष 2000 में ईरा सूर्यवंशी संग हुई थी। ये शादी लंबी नहीं चली। 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। पहली शादी टूटने के पश्चात् सिद्धांत की जिंदगी में फिर प्यार लौटा। उन्होंने मॉडल Alicia राउत से 2017 में शादी की थी।  

खबरों के अनुसार, सिद्धांत ने पहली पत्नी ईरा से अपनी सह-कलाकार प्रिया भटीजा से अफेयर के कारण तलाक लिया था। कहा गया था कि प्रिया ने ही सिद्धांत को ईरा से तलाक लेने के लिए मजबूर किया था। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी फिटनेस  फ्रीक थे। वे सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते थे। वही सिद्धांत तो चले गए पर अपनों को जिंदगी भर का गम दे गए हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता को नम आंखों से प्रशंसक और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

अर्चना गौतम के साथ बिग बॉस में एंट्री करेगी शहनाज गिल! मचेगा धमाल

हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, इंडस्ट्री में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -