शुरू हुई बिग बॉस-14 के एपिसोड की शूटिंग, इस लुक में नज़र आए जैस्मिन और निक्की
शुरू हुई बिग बॉस-14 के एपिसोड की शूटिंग, इस लुक में नज़र आए जैस्मिन और निक्की
Share:

वाद- विवाद से भरा कलर्स का रियल्टी सीरियल बिग बॉस 14 जल्द ही टेलीविज़न पर शुरू होने जा रहा है। सीरियल का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है जिसमें सलमान खान सभी घरवालों का इंट्रोडक्शन करवाएंगे। इसी दौरान 2 सेलेब्स ने अपनी ग्रैंड प्रीमियर परफॉर्मेंस की शूटिंग की है। जिनमे जैस्मिन और निक्की तंबोली शामिल हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान ने कोरियोग्राफ किया है।

टेलीविजन सीरियल दिल से दिल तक और KKK की फेम अभिनेत्री जैस्मिन ने मंगलवार को अपनी परफॉर्मेंस शूट की है। सेट के ग्रीन रूम की कुछ लीक तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें जैस्मीन परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो रही हैं। सेट पर इस बार शूटिंग गाइडलाइन के चलते कुछ सावधानियां रखी जा रही हैं जिसके चलते उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी पीपीई किट पहने उन्हें तैयार कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में अभिनेत्री ने ब्लैक डिजाइनर गाउन पहनी है। अभिनेत्री ने बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया था जिसके चलते वो मेहमान बनकर सीरियल में आई थीं।

निक्की तंबोली साउथ अभिनेत्री हैं जो इस सीजन बिग बॉस हाउस में लॉक होने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने भी मंगलवार को अपनी परफॉर्मेंस शूट की है। निक्की ने इस दौरान लेपर्ड प्रिंट की गाउन पहनी है। बताते चलें कि अभिनेत्री तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कंचना 3 में भी अभिनेत्री ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। खबरी पेज की मानें तो दोनों ही अभिनेत्री को उनकी परफॉर्मेंस के बाद से क्वारैंटाइन कर दिया गया है। प्रत्येक दिन सीरियल के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस शूट करेंगे और साथ ही क्वारैंटाइन भी रहेंगे। सलमान खान 1 अक्टूबर से ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग करने वाले हैं। इससे पहले वो एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सीरियल से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें शेयर करेंगे।

एकता कपूर ने जोश के साथ एक बार फिर शुरू किया काम!

2 घंटे के महा एपिसोड से नागिन 5 का और भी बढ़ेगा रोमांच

दूरसंचार विभाग ने कई पदों पर निकाली वेकेंसी, यहाँ करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -