बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ चुकी है सृष्टि

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ चुकी है सृष्टि

टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के  चलते अपने फैंस के दिलों में बड़ी जगह बना ली है। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट शो भी किए है, और उन्हें उनके कई शो में बहुत पसंद किया गया था। वहीं वर्ष 2018 में वह बिग बॉस में नज़र आई। 

रोडे का जन्म माता-पिता साधना और टोनी रोडे के घर में हुआ था। उनकी एक बड़ी बहन, श्वेता रोडे हैं, जो एक निर्माता हैं।रोडे ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में बालाजी टेलीफिल्म्स की ''कुछ कुछ होता है'' में भूमिका के लिए की थी जिसके लिए उन्हें दावा है कि उन्होंने 1,000 रु। बाद में, उसने टेलीविज़न विज्ञापनों के लिए ऑडिशन देना शुरू किया और हिंदुस्तान यूनिलीवर के फेयर एंड लवली के विज्ञापन के साथ सफलता हासिल की ।

2010 में, वह ये इश्क है में दिखाई दीं और अगले वर्ष उन्होंने ज़ी टीवी की चुलबुली बहू के लिए साइन अप किया । वह वर्षों तक साबुन के ऐड पर एक्ट करती रही। 2018 में, उसने इश्कबाज़ पर फिज़ा का अभिनय किया और उसी वर्ष, उसने कलर्स टीवी के बिग बॉस 12 में एक सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में भाग लिया। 

शुरू हुई बिग बॉस-14 के एपिसोड की शूटिंग, इस लुक में नज़र आए जैस्मिन और निक्की

एकता कपूर ने जोश के साथ एक बार फिर शुरू किया काम!

2 घंटे के महा एपिसोड से नागिन 5 का और भी बढ़ेगा रोमांच