नाविद नहीं इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट, नाम जानकर होगी हैरानी
नाविद नहीं इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन ख़बरों में बना हुआ है। पहले ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल एवं अभिषेक कुमार के लव ट्राएंगल के कारण शो ख़बरों में आया। फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई के कारण शो ने लाइमलाइट चुराई। वहीं अब ईशा-समर्थ एवं अभिषेक-खानजादी की बढ़ती नजदीकियां शो की TRP बढ़ाने का काम कर रही हैं। इसी बीच सलमान खान के आने का वक़्त भी आ गया है। 

सलमान खान 'वीकेंड का वार' में किसकी क्लास लगाएंगे ये तो कल ही पता चलेगा। मगर, किसे अधिक वोट्स प्राप्त हुए हैं ये पता अवश्य लग गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वोटिंग लिस्ट वायरल हो रही है। इस वोटिंग लिस्ट के हिसाब से मन्नारा चोपड़ा को सबसे अधिक वोट्स प्राप्त हो रहे हैं। वहीं दूसरे नंबर पर अरुण माशेट्टी एवं तीसरे नंबर पर बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल हैं। 

वही इन तीनों सदस्यों के पश्चात् अंकिता लोखंडे हैं। फिर तलहका, नील और ऐश्वर्या हैं। अब सवाल यह उठता है कि इस ट्रेंड के हिसाब से सबसे कम वोट हासिल करने वाला सदस्य कौन है? बताते हैं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता यह दावा कर रहे थे कि इस सप्ताह नाविद बाहर होंगे। हालांकि, हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि नाविद नहीं समर्थ को सबसे कम वोट प्राप्त हुए हैं। स्पष्ट कर दें, ये वोटिंग ट्रेंड ऑफिशियल नहीं हैं। असल में बिग बॉस के घर से किस सदस्य को बेघर किया जाएगा ये तो शनिवार के दिन ही पता चलेगा। 

नेशनल टीवी पर ईशा और समर्थ ने फिर पार की हदें, खुलेआम पूल में करने लगे ये हरकत

तेजस्वी प्रकाश के दिवाली लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं 'टीवी की नागिन'

शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर, मेहमान बनकर पहुंचे करणवीर सिंह बोहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -