नहीं मिल रहा है नूपुर शर्मा का कोई सुराग, 4 दिनों से ढूंढ रही है पुलिस
नहीं मिल रहा है नूपुर शर्मा का कोई सुराग, 4 दिनों से ढूंढ रही है पुलिस
Share:

मुंबई: पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान देने वाली ससपेंड बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का कोई सुराग नहीं प्राप्त हो रहा है। दिल्ली में उपस्थित महाराष्ट्र पुलिस उन्हें नोटिस देने के लिए तलाश रही है। महाराष्ट्र गृह विभाग के सूत्रों ने बोला है कि ससपेंड बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का पता नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीते 4 दिनों से मुंबई पुलिस की टीम दिल्ली में नूपुर शर्मा का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वही मुंबई पुलिस के पायधूनी पुलिस स्टेशन में नूपुर शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा महाराष्ट्र गृह विभाग के सूत्रों ने कहा कि पुलिस के पास शर्मा को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। मुंबई पुलिस के अतिरिक्त ठाणे पुलिस कमिश्नरेट में भी नूपुर शर्मा के खिलाफ पैगंबर मोहम्मद पर उनकी टिप्पणियों के लिए मुदकमे दर्ज हैं।

सूत्रों के अनुसार, नूपुर शर्मा को इसके पहले उनके ईमेल पर समन भेजा गया था। अब पुलिस की एक टीम फिजिकल कॉपी देने दिल्ली आई है। नूपुर शर्मा को भेजे गए समन में मुंबई की पायधूनी पुलिस ने उन्हें 25 जून को 11 बजे बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित होने को बोला है। यह FIR मुंबई पुलिस ने रजा अकादमी के मामले पर दर्ज की थी। नूपुर शर्मा को मुंबई पुलिस ने भी समन भेजा था। पुलिस ने उन्हें 22 जून को पेश होने के लिए बोला है। मुंब्रा में मोहम्मद गुफरान खान नाम के अध्यापक ने नूपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके अतिरिक्त एक केस ठाणे में भी दर्ज कराया गया है।

कांग्रेस के महापौर उम्मीदवारों को लेकर CM शिवराज ने दे डाला ये बड़ा बयान

केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर कसा शिकंजा, 10 ठिकानों पर ED की रेड

स्विस बैंक में भारतीयों का धन बढ़ा, मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -