कांग्रेस के महापौर उम्मीदवारों को लेकर CM शिवराज ने दे डाला ये बड़ा बयान
कांग्रेस के महापौर उम्मीदवारों को लेकर CM शिवराज ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार मालती राय डायनामिक उम्मीदवार हैं। कांग्रेस ने घिसे पिटे उम्मीदवार उतारे हैं। वहीं, मालती राय ने कहा कि भोपाल नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त बनाऊंगी। भोपाल भाजपा की महापौर उम्मीदवार मालती राय के नामांकन भरने से पहले कर्फ्यू वाली माता मंदिर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं महापौर उम्मीदवार मालती राय ने लोगों को संबोधित किया। 

मालती राय ने कहा कि बीजेपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगी। साथ ही स्वच्छता में भोपाल को नंबर वन बनाएंगी। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा की उम्मीदवार मालती राय डायनामिक उम्मीदवार हैं। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता डयनामिक है। उन्होंने कहा कि जय घोष इतना तेज हो कि उधर दिल दहल जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घिसे पिटे उम्मीदवार उतारे हैं। इंदौर और सतना में विधायकों को लड़ा रहे हैं। ग्वालियर में MLA की पत्नी को टिकट दे दिया। सब घर में ही रहे। यह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बेज्जती है। मुख्यमंत्री ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई कार्यकर्ता ही नहीं है या ये लगता है जो माल देगा उसी को टिकट दे दो। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि बंटाधार अभी भी कांग्रेस का पीछा नहीं छोड़ रहा है।  
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने गाइडलाइन बनाकर टिकट दिया। एक शख्स के पास एक ही पद रहेगा। विधायकों को टिकट नहीं देंगे। अगर आपकी अधिक उम्र है तो हमने कहा पार्टी की सेवा करो। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी अपनी उम्र कम है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी आ गए तो गरीब का राशन भी खां जाएंगे। कांग्रेस ने कभी गरीब बेटा बेटी की चिंता नहीं की। मुख्यमंत्री ने कहा, कमलनाथ मैं तुमसे पूछता हूं संबल योजना में गरीबों के नाम काट दिए आखिर गरीबों ने क्या बिगाड़ा था। आज मैं बोलता हूं, सबके नाम फिर जोड़ दिए जायेगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्धनों को 10 रुपये में खाने के केंद्रों की संख्या बढ़ाई जाएगी। नगर निगम महापौर हमारा बना तो हाथ ठेले वाले छोटा कारोबार करने वालों को सुव्यवस्थित किया जाएगा। उन्होंने बीजेपी सरकार की कामयाबियां गिनाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा तो कांग्रेस पार्टी जनता को पानी कहां से देगी। कांग्रेस अब पानीदार नहीं बची। मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस ने तो भोपाल में कचरे के ढेर छोड़े थे लेकिन बीजेपी ने स्वच्छ हरा भरा ग्रीन भोपाल बनाया है।

अस्पताल में भर्ती हुईं सोनिया गांधी, लोग बोले - ED का नोटिस मिलते ही बीमारी लग गई ?

किसानों का फ़र्टिलाइज़र डकार गए अग्रसेन गहलोत ? CM अशोक गहलोत के भाई के घर CBI की रेड

'एक सैनिक के लिए 4 साल...', अग्निपथ योजना पर कैप्टन अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -