उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का क्रूर फैसला, कोरोना नियम तोड़ने वाले को गोलियों से भूना
उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का क्रूर फैसला, कोरोना नियम तोड़ने वाले को गोलियों से भूना
Share:

सियोल: उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन अपनी अजीब हरकतों के लिए पूरे विश्व में मशहूर हैं। एक बार फिर उनकी क्रूरता की खबर सामने आई है। दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से पूरे उत्तर कोरिया में ना केवल कड़ा प्रतिबंध लगा हुआ है, बल्कि नियमों को तोड़ने वालों को सख्त सजा भी दी जा रही है। यह सजा मौत की भी हो सकती है। हालांकि, किम जोंग उन के लिए लोगों को मौत की सजा देने बेहद मामूली बात है।

जानकारी के अनुसार, हाल ही में उत्तर कोरिया में एक शख्स को अपनी जान से इसलिए हाथ धोना पड़ गया, क्योंकि उसने कोरोना को लेकर देश में लागू किए गए नियमों का उल्लंघन किया था। किम जोंग उन को यह उल्लंघन रास नहीं आया और उसने व्यक्ति को मौत की सजा का तुगलकी फरमान जारी कर दिया। किम जोंग उन ने उत्तर कोरिया में एक शख्स की फायरिंग स्कॉड के हाथों जान ले ली। उसने सार्वजनिक रूप से उस शख्स को गोलियों से भुनवा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किम जोंग उन ने अपने नागरिकों को डराने के लिए चीन सी सटी बॉर्डर पर एंटी एयरक्राफ्ट बंदूकों को भी तैनात कर रखा है। इन हथियारों से बॉर्डर से तक़रीबन एक किमी दूर किसी भी व्यक्ति को गोली मारी जा सकती है, जिसके आदेश किम जोंग उन ने जारी कर रखे हैं। 

ईरान भूमिगत यूरेनियम संवर्धन में तेजी लाने के लिए अमेरिका पर दबाव

चीन की कोयला खदान में अत्यधिक कार्बन मोनोऑक्साइड के रिसाव से गई 18 लोगों की जान

हम महामारी के खत्म होने का सपना देख सकते हैं: WHO प्रमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -