'दीवार फांदकर लड़कियों को देखने जाते थे अमिताभ बच्चन', खुद बिग बी ने शेयर किया ये किस्सा
'दीवार फांदकर लड़कियों को देखने जाते थे अमिताभ बच्चन', खुद बिग बी ने शेयर किया ये किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 14 हर बार अपने नए प्रतियोगी के साथ एक अलग ही रोमांच और ज्ञान लेकर आता है। जैसे कि इस शो में हाजिर हुए मजेदार प्रतियोगी प्रशांत शर्मा। इस प्रतियोगी के माध्यम से अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जुड़ी ऐसी बातें जानने का अवसर प्राप्त हुआ जिनके बारे में उन्होंने शायद ही पहले कभी जिक्र किया हो। यूं तो हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी से अक्सर अमिताभ बच्चन ही सवाल पूछते दिखाई देते हैं मगर प्रतियोगी प्रशांत ने तो अमिताभ बच्चन का ही इंटरव्यू ले लिया। नए एपिसोड में आप देखेंगे हॉटसीट पर बैठे सोमेश्वर सपकाल गेम में 3,20000 के सवाल का जवाब देने में फेल हो जाते हैं तत्पश्चात, फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट के विनर प्रशांत शर्मा की एंट्री होती है। अमिताभ बच्चन प्रतियोगी प्रशांत शर्मा का स्वागत करते हैं और खेल के साथ आरम्भ करते हैं। प्रशांत शर्मा उत्तराखंड के नैनीताल से आते हैं तथा अमिताभ कहते हैं कि उनका शहर नैनीताल मेरे लिए एक करीबी जगह रहा है क्योंकि वह वहां अपनी स्कूलिंग के लिए गए थे। गेम के चलते अमिताभ नैनीताल के कई किस्सों को याद करते हैं। 

प्रतियोगी प्रशांत अमिताभ से नैनीताल में उनके पसंदीदा के बारे में पूछते हैं। इस सवाल के जवाब में अमिताभ बोलते हैं कि हमारे पास भी तब उतने रूपये नहीं होते थे हम भी रेस्टोरेंट की खिड़की से झांक कर भाग जाते थे। अमिताभ इस शहर में अपने फेवरेट खाने के बारे में बात करते हुए बोलते हैं- मुझे नैनीताल में हमारे कॉलेज के पास मिलने वाला रोटी के साथ पकोड़ा बहुत पसंद था। हमें तो तब आलू की सब्जी रोटी में बांधकर मिलती थी बहुत स्वादिष्ट लगती थी। इसे खाने के लिए हम स्कूल की दीवार फांदकर जाया करते थे। अमिताभ ने प्रतियोगी को हंसते हुए बताया कि उनके लिए दीवार को फांदकर जाना बहुत सरल होता था, क्योंकि हमारे बगल में लड़कियों का स्कूल जो हुआ करता था। तथा हम उन्हें देखने के लिए ऐसा करते थे।

वही होटल मैनेजमेंट स्कूल के डीन के तौर पर कार्यरत प्रशांत शर्मा अपने अगले प्रश्न में पूछते हैं कि यदि वे होटल में काम करते हों तथा उनके समाने कोई गेस्ट होटल का समान चुराकर लेकर जा रहा हो तो उस समय आप क्या करेंगे? अमिताभ इस प्रश्न का बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं। वह हंसते हुए बोलते हैं, 'भाई जो भी सामान है तकिया, चादर, चिमटा सब आपस में बांट लेते हैं। अमिताभ बच्चन के इस जवाब पर दर्शक ठहाके लगाकर हंसती है। 

दुल्हन बनते-बनते रह गईं शिल्पा, खुद किया ये बड़ा खुलासा

'ना फूल, ना पत्थर और ना ही कांच...' इस बार उर्फी की नई ड्रेस देख चौंक जाएंगे आप

ये क्या हो गया शहनाज गिल को? वीडियो देखकर झलके फैंस के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -