ऑरेंज ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही नोरा
ऑरेंज ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही नोरा
Share:

नोरा फतेही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है. नोरा नई तस्वीरों में ऑरेंज-व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नज़र आ रही है. नोरा फतेही नई फोटोज में ऑरेंज-व्हाइट ड्रेस में छोटे-से व्हाइट बैग के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रहीं है. नोरा बंद कॉलर स्टाइलिश ड्रेस में परी जैसी नज़र आ रही है. व्हाइट हील्स नोरा के लुक में चार-चांद लगा रही हैं. नोरा की फोटोज देख फैंस के मन में प्रश्न कर रहे है कि 'रानी' आखिर परी बनकर कहां चल दी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोरा के चेहरे पर बिखरी ये जुल्फें, नेटीजन्स के होश को उड़ा रही है. नोरा फतेही का ये लुक बहुत सिजलिंग है. वहीं नोरा फतेही की नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, नोरा का एंजल लुक ग्लैमर से भरपूर है. डायमंड-सी चम चम करतीं नोरा फतेही की तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल और पसंद भी की जा रही है. नोरा ने बॉलीवुड में अपने डांस से पहचान बनाई है.

हम बता दें कि नोरा की लचकती कमर के लाखों फैंस हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. नोरा के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से  प्रतीक्षा करते रहते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

दीपिका ने शेयर की ऐसी सेल्फी कि हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस

क्या सच में भी हो गया है मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई

फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -