दीपिका ने शेयर की ऐसी सेल्फी कि हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस
दीपिका ने शेयर की ऐसी सेल्फी कि हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की टॉप्स एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. बहुत कम ऐसा होता है जब अभिनेत्री इंटरनेट पर अपनी पर्सनल लाइफ साझा करती हैं. दीपिका की सोशल मीडिया एक्टिविटी कई बार फैन्स को हैरान भी कर देती है. हाल ही में दीपिका ने खुद की एक लेटेस्ट सेल्फी पोस्ट की, जिसे देखकर खुद की हसी को काबू नहीं कर पा रहे है. 

दीपिका ने साझा की सेल्फी: दरअसल, दीपिका पादुकोण हेयर फ्लिप पोज कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह फेल हो गईं. इसके साथ ही अभिनेत्री अपना नो मेकअप लुक भी फैन्स के साथ साझा करने के बारें में सोच रही थी. दीपिका ने यह फोटो वेकेशन के बीच ली थी. अपनी हेयर फ्लिप सेल्फी से इंप्रेस न होते हुए दीपिका ने फैन्स संग अपनी यह ओरिजनल सेल्फी शेयर की. इसके साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "मैं वह हेयर के साथ जो चीजें बाकी लोग करते हैं, वही करने का प्रयास कर रही थी, लेकिन मैं बुरी तरह इसमें फेल हो गई." लेकिन फैन्स को दीपिका की यह तस्वीर पसंद आने लगी है. उनका बोलना है कि वह चाहे जैसे भी चीजें ट्राय करने का प्रयास कर रहीं थीं. उनमें फेल हों, लेकिन वह हमेशा खूबसूरत नजर आती हैं. कई फैन्स ने अभिनेत्री की पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी बनाया हुआ है. 

दीपिका पादुकोण ने पूछा घर कब आ रहे हो? रणवीर ने दिया ये मजेदार जवाब: दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो शकुन बत्रा की मूवी 'गहराइयां' में वह जल्द दिखाई देने वाली है. फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में दीपिका संग दिखाई देने वाले है. जिसके अतिरिक्त दीपिका, सिद्धार्थ आनंद की मूवी 'फाइटर' का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. दीपिका, शाहरुख खान संग फिल्म 'पठान' में भी नज़र आने वाली है. 

 

क्या सच में भी हो गया है मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई

फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार

अब चार गुना बढ़ेगी आपकी हसी और इमोशन, रिलीज़ हुआ 36 Farmhouse का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -