फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार
फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार
Share:

सस्पेंस ड्रामा दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू करवाने वाला है, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के बीच प्यार हो जाता है। रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, 'द लेडी किलर' अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने पर वादा कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी-सीरीज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, भूषण कुमार ने बोला है कि "हम भूमि पेडनेकर को 'द लेडी किलर' की टीम में शामिल कर के बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। अर्जुन कपूर के स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ भूमि की बहुमुखी प्रतिभा एक बहुत ही जबरदस्त संयोजन है, अजय के विज़न के साथ इस सस्पेंस ड्रामा मूवी में नए जोड़े की केमेस्ट्री निश्चित रूप से देखने लायक होने वाला है।" 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इस बारे में बोलती है कि," नई और चुनौतीपूर्ण चीजे मुझे हमेशा से उत्साहित कर रही है और द लेडी किलर ने शुरुआत से ही मुझे अपनी ओर आकर्षित करने लगे है। बतौर कलाकार यह किरदार मुझे कंफर्ट जोन से बाहर निकल और बहुत कुछ करने का अवसा प्रदान कर रहे है। मैं अर्जुन कपूर, निर्देशक अजय बहल, निर्माता भूषण सर, और शैलेश सर के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।" निर्माता शैलेश आर सिंह ने यह भी कहा है कि, "भूमि पेडनेकर एक प्रतिभा हैं और 'द लेडी किलर' के लिए बिल्कुल सही वाइब और फ्लेवर लेकर आ रही है। हमें बहुत खुशी है कि वे इस मूवी में बतौर लीड अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देने वाली है। यह निश्चित रूप से एक शानदार यात्रा हो सकती है।"

मूवी के डायरेक्टर अजय बहल का कहना है कि ''द लेडी किलर यह फिल्म भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है, और इस फिल्म के लिए हमें एक ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत थी जो इस किरदार के लिए फिट हो सके। मुझे बहुत खुशी है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस मूवी का हिस्सा हैं वे न सिर्फ इस किरदार के लिए सटिक बैठते हैं बल्कि वे इस मूवी में अपना सिग्नेचर स्टाइल और फ्लेयर भी लाने वाले है।"

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत द लेडी किलर इस मूवीको भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा बनाया जा रहा है। अजय बहल निर्देशित इस मूवी को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत करने वाला है।

अब चार गुना बढ़ेगी आपकी हसी और इमोशन, रिलीज़ हुआ 36 Farmhouse का शानदार ट्रेलर

इमरान संग फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, फैंस ने कह डाली ये बात

सुकेश को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई जैकलीन, यूजर्स बोले- "आपका बॉडीगार्ड उससे अच्छा है...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -