क्या सच में भी हो गया है मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई
क्या सच में भी हो गया है मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक कहे जाते है. फैन्स इनके रिलेशनशिप की बात सुनकर बहुत खुश हुए थे. पब्लिक में हमेशा दोनों को साथ में स्पॉट भी कर लिया जाता है . कई लंच और डिनर पार्टीज में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि, कुछ वक़्त पहले दोनों ने उन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे दिया है, जो दोनों के उम्र के फासले पर कॉमेंट करने लगे है. दोनों का बोलना था कि इन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता. अब खबर आ रही है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अर्जुन और मलाइका के फैन्स के लिए यह बड़ा झटका है. दोनों के रिश्ते में चीजें अच्छी नहीं चल रही है. 

रिपोर्ट में जानिए सच्चाई: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  "पिछले छह दिनों से मलाइका घर से बाहर नहीं निकली हैं. वह पूरी तरह से आइसोलेशन में जा चुकी है. कहा जा रहा है कि मलाइका बहुत दुखी हैं और दुनिया से वह कुछ वक़्त के लिए दूर ही रहना चाहती है.  वहीं, अर्जुन कपूर भी पिछले कुछ दिनों से मलाइका से मिलने नहीं आए. कुछ 3 दिन पूर्व ही अर्जुन कपूर अपनी बहन रिया कपूर के घर गए हुए थे, जहां डिनर रखा गया था. मलाइका के घर के पास ही रिया का भी घर है, जिसके उपरांत भी अर्जुन अपनी लेडी लव से मिलने नहीं गए. मलाइका भी इस तरह के फैमिली डिनर्स अर्जुन संग ज्वॉइन करती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नही देखने को मिला."

हम बता दें कि अर्जुन कपूर अक्सर ही सुनिश्चित करते हैं कि जब भी वह मलाइका के घर के आसपास हों, वह अपनी लेडी लव से मिलकर ही घर लौटें, लेकिन उस दिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ था. अर्जुन सीधा रिया कपूर के घर से अपने घर वापस आ चुके है. अर्जुन और मलाइका को हमेशा कॉफी और डिनर डेट्स पर जाते हुए भी देखे जाते है, लेकिन बीते कुछ वक़्त से दोनों ने यह भी करना अवॉइड किया हुआ है. इन सभी चीजों से पता चलता है कि दोनों के मध्य चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. 

फिल्म 'द लेडी किलर' में काम करेंगी भूमि पेडनेकर, होगा दमदार किरदार

अब चार गुना बढ़ेगी आपकी हसी और इमोशन, रिलीज़ हुआ 36 Farmhouse का शानदार ट्रेलर

इमरान संग फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, फैंस ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -