खुद को 'मीम्स क्वीन' मानती हैं नोरा फतेही
खुद को 'मीम्स क्वीन' मानती हैं नोरा फतेही
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही का कहना है कि, 'वह 'मीम्स क्वीन' हैं और मीम्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.' जी हाँ, कई बार नोरा पर कई तरह के मीम्स बनते हैं और हाल ही में उन्होंने इसी विषय को मुद्दा बनाकर बात की है यह बात उन्होंने 'स्टारी नाइट्स जेन वाय' के एक एपिसोड में की. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं मीम्स क्वीन हूं. मैं तो इन्हें अपनी स्टोरीज में भी पोस्ट करती हूं. इसलिए मीम्स का मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है क्योंकि इनका स्वभाव ही मजेदार होता है और मैं इन्हें इसी हिसाब से लेती हूं. मेरे अंदर कॉमेडी की एक प्रवृत्ति है."

इसी के साथ आपको बता दें कि नोरा बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने के लिए कनाडा से भारत आईं. इसके बाद उन्होंने 'रोर : टाइगर्स ऑफ सुंदरवंस' और 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' जैसी फिल्मों में काम भी किया, लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिल पाई. वहीँ नोरा को उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है उन्हें बहुत खूबसूरत डांसर तक कहा है. वह अपनी अदाकारी से लोगों को पागल कर देती हैं. वह 'बिग बॉस' और 'बाहुबली : द बिगिनिंग' के गाने मनोहरी में नजर आईं थीं और उसी के बाद उनकी किस्मत बदल गई. उसके बाद लोग नोरा को पहचानने लगे.

आपको याद हो बीते दिनों 'दिलबर' ('सत्यमेव जयते') और 'ओ साकी साकी' ('बाटला हाउस') जैसे गानों पर अपने डांस से नोरा ने खूब शोहरत पाई है और अब हर गाने में लोग नोरा को देखने की डिमांड करते हैं. वैसे आपको बता दें कि नोरा आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के साथ बड़े पर्दे पर नजर आईं, जिसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकार भी थे.

लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह एक्टर, नजारा देखकर उड़े होश

अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल

बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -