अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल
अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी जगह चर्चे हो रहे हैं लोग अपने अपने घरों में इसकी दहशत के कारण कैद हो चुके हैं कोई घर के बाहर नहीं आ रहा है. इस समय धीरे-धीरे यह वायरस देश के हर राज्य में प्रवेश करता हुआ नजर आ रहा है. अगर हम बात महाराष्ट्र की करें तो बीते बुधवार को आए कोरोना वायरस के 33 नए मामलों में छह दिन का एक शिशु, उसकी 26 वर्षीय मां और एक नर्स शामिल हैं. केवल इतना ही नहीं इसी के साथ ही राज्य में इस बीमारी से ग्रस्त लोगों की संख्या बढ़कर 335 हो गई है.

 

जबकि 5 नई मौतों के साथ मृतकों की कुल संख्या 16 हो गई है. आप जानते ही होंगे इस समय इस वायरस के खिलाफ मुकाबले करने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और ऐसे समय में जहां तमाम बॉलीवुड के दिग्गज लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं और अपनी क्षमता अनुसार पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में दान भी कर रहे हैं, वहीँ अब हाल ही में फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने मजाक कर डाला है और यही मजाक उनके ट्रोलिंग की वजह बन गया है. जी दअसल बीते कल उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल मनाया लेकिन इसके चलते वह ट्रोल हो गए.

बीते अप्रैल को रामगोपाल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भद्दा मजाक किया और उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'उनके डॉक्टर ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया है और थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए बताया कि उनके डॉक्टर ने बताया कि वह उनके साथ अप्रैल फूल मना रहे थे.' यह देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो फिर उन्होंने एक और ट्वीट करके लोगों से माफी भी मांगी. माफ़ी भी लोगों को पसंद नहीं आई और अब तक वह ट्रोल हो रहे हैं.

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -