लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह एक्टर, नजारा देखकर उड़े होश

इस समय कोरोना वायरस के खतरे के कारण लोग घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं. वैसे भी इसके वजह से देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है लेकिन लोग जरूरत के सामानों की खरीदी के लिए बाहर जा रहे हैं. अब हाल ही में लॉकडाउन के बीच एक्टर मिलिंद सोमन बहुत दिनों बाद घर से बाहर निकले और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने घर के बाहर नजारा देखकर कहा कि, 'यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत की तरह लग रहा है.' आप देख सकते हैं उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और एक फोटो में वह मुंह पर मास्क लगाए सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं. इसी के साथ अन्य फोटो में खाली सड़कें दिख रही हैं. वहीँ आप पढ़ सकते हैं मिलिंद ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कल बाजार जाने के लिए पहली बार घर से बाहर निकला. कोई गाड़ी नहीं दिखी, लोग मास्क लगाए नजर आए. सबकुछ काफी शांत था.' आगे उन्होंने लिखा, 'मैं लकी था जो घर से कुछ ही दूरी पर मुझे सब्जियां मिल गईं. आज हम हम जिस स्थिति में हैं, उनमें से कई सारे लोगों के पास जरूरत की कम चीजें हैं. जब मैंन पढ़ा कि कई परिवार शहर से अपने गांव जाने के लिए पैदल सैकड़ों किमी की दूरी तय कर रहे हैं. उनके पास कुछ खाना और पानी है, कई लोगों के पास तो कुछ भी नहीं है. ऐसे में मेरे पास बहुत कुछ है, जिसके लिए मैं तहे दिल से बहुत आभारी हूं.'

वैसे मिलिंद एक बेहतरीन एक्टर रह चुके हैं. अपनी पोस्ट में वह यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे कहा कि, 'सब्जियों और फलों की दुकान के बाहर मैंने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करते देखा. लोग उचित दूरी पर खड़े होकर सामान की खरीदी-बिक्री कर रहे हैं. मैंने लाइफ में कभी इतनी व्यवस्थित चीजें और ऐसा नजारा नहीं देखा. मुझे ऐसा लग रहा कि ये एक बड़े बदलाव की शुरुआत है. शायद हम आने वाले समय में ऐसा बदलाव देख पाए, जिसकी अभी हम कल्पना मात्र कर सकते हैं.' मिलिंद इस समय अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं.

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -