बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर
बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी खुद को घर में बंद रखा है और वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रहीं हैं. उन्होंने इस समय सेल्फ आइसोलेशन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिताना ठीक समझा है और घर में रहते हुए भी सुष्मिता काफी एक्टिव दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह कोई ना कोई फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती नजर आ रहीं हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ और खास फोटो देखने को मिली हैं. जी दरअसल हाल ही में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ की कुछ खास फोटो शेयर की हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हाल ही में सुष्मिता की शेयर की फोटो में वह रोहमन शॉल के साथ योग करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ इस फोटो में सुष्मिता सेन का अंदाज देखने के बाद आप सभी खुश हो जाएंगे. वहीँ अब दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. जी दरअसल सुष्मिता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ की योग करते हुए फोटो शेयर कर लिखा है कि, "कठिन समय आखिरी नहीं होता, कठिन लोग बनाते हैं. जीवन के लिए प्रतिबद्ध रहना काफी शक्तिशाली है. जीवन के लिए हमेशा एक रास्ता खोजिये. हम सभी को एक समय पर सेवा की आवश्यकता होती है. सभी बाधाओं के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना अच्छा है. जब भी इशारा हो, जीवन की मदद करें.''

वैसे सुष्मिता की इन फोटोज ने फैंस का ध्यान जमकर अपनी तरफ खींचा है और एक के बाद एक इन फोटोज पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे आप सभी को पता ही होगा सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और इससे पहले 1994 में एक्ट्रेस ने मिस फेमिना का खिताब भी अपने नाम किया था.

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

अपने जन्मदिन पर अजय ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए इतने लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -