एक्स-बॉयफ्रेंड अंगद बेदी की हुईं एंट्री, इवेंट छोड़ निकल पड़ीं नोरा फतेही
एक्स-बॉयफ्रेंड अंगद बेदी की हुईं एंट्री, इवेंट छोड़ निकल पड़ीं नोरा फतेही
Share:

मायानगरी मुंबई के महीम बीच पर चल रहे सफाई अभियान में बॉलीवुड सितारों द्वारा भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया गया हैं और इस दौरान एक्ट्रेस नोरा फतेही भी साफ सफाई में हाथ बंटातीं हुई नजर आईं हैं, हालांकि इस बीच नोरा के एक्स-बॉयफ्रेंड अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया भी महीम बीच की सफाई के लिए कार्यक्रम में पहुंचे थे और फिर एक अलग ही नजारा यह देखने को मिला. 

अभिनेता अंगद बेदी और नेहा धूपिया के आने से नोरा फतेही इस कार्यक्रम से गायब नजर आईं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो नोरा इवेंट ऑर्गेनाइजर को बिना बताए इवेंट से चली गईं थी. यह इवेंट डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर द्वारा ऑर्गेनाइज किया गया था.

बात करें नोरा और अंगद के रिलेशन के बारे में तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर बाद में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन उन्होंने अपनी डेटिंग और ब्रेकअप को लेकर कभी भी सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा हैं. फ़िलहाल दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश और बिजी हैं. बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा था कि अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप पर उन्हें किसी तरह का पछतावा नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि इसके बाद ही उन्होंने अपने करियर पर दोबारा फोकस किया है.

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

अमिताभ बच्चन को भी नहीं है खबर, उनके नाम पर बना है यहां वाटर फॉल

अलग होने के बाद पहली बार पूर्व पति के साथ दिखीं दिया, फोटोज वायरल

स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -