स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...
स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...
Share:

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) द्वारा अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में खूब पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा वे अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने वाली अदाकारा समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती रहती हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान किया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है. स्वरा भास्कर के इस्तीफे को लेकर उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

दरअसल, बात यह है कि भारत की गिरती जीडीपी और विकास दर को ध्यान में रखते हुए एक ट्विटर यूजर द्वारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) से कहा गया था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए, क्योंकि स्वरा भास्कर देश के हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हैं और इस पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "मैं अपना इस्तीफा दे रही हूं, क्योंकि यह रायता मेरे बस का नहीं है." 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत की जीडीपी पिछले छह सालों में सबसे निचले पायदान पर आ गई है, इसके साथ ही कृषि विकास दर भी घट कर 2 प्रतिशत पर पहुंच गई है.  जबकि बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)की बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म शीरकोर्मा में नजर आएगी. फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में होंगी. 

अमृता प्रीतम की जयंती पर कुछ ऐसा बोलीं उर्मिला मातोंडकर, ट्वीट वायरल

कृष्णा ने दिशा-टाइगर के रिलेशन पर किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा

'इंशाअल्लाह' हुई डब्बागुल, भंसाली को 15 करोड़ रु का नुक्सान !

VIDEO : दबंग 3 के सेट से एक और धमाका, सलमान ने खुद की पीठ पर मारे जोरदार कोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -