अमिताभ बच्चन को भी नहीं है खबर, उनके नाम पर बना है यहां वाटर फॉल
अमिताभ बच्चन को भी नहीं है खबर, उनके नाम पर बना है यहां वाटर फॉल
Share:

क्या आप जानते हैं कि सिक्किम में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाम पर एक झरना बना हुआ है. खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी इस बात की जानकारी नहीं थी. अमिताभ द्वारा हाल ही में एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से रीट्वीट की गई है. ये तस्वीर अमिताभ बच्चन वॉटर फॉल्स की थी, जिसे भीम नाला फॉल्स या भीमा फॉल्स के नाम से भी जाना जाता है. 

आपको बता दें कि यह तस्वीर एक यूजर द्वारा ट्वीट की गई थी और कैप्शन में लिखा है कि, "सिक्किम आऊं और उस जगह ना जाऊं जिसका नाम उस आदमी के नाम पर रखा गया है."बता दें कि इस पर अमिताभ द्वारा रीट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, "ये सच नहीं हो सकता, झरने का नाम." अमिताभ इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं थे कि क्या वाकई ऐसा झरना है जिसका नाम उनके नाम पर रखा गया है. तस्वीर शेयर करने वाले शख्स द्वारा अमिताभ के ट्वीट पर जवाब दिया और लिखा गया है कि, "यह पूरी तरह सच है सर. मैं अभी भी सिक्किम में हूं और इसे साबित कर सकता हूं."

बता दें कि इसके बाद तमाम यूजर्स द्वारा अमिताभ के ट्वीट पर जवाब दिया गया और पुष्टि की गई कि सिक्किम में अमिताभ बच्चन के नाम से एक झरना है. एक यूजर ने लिखा कि, "आ गया भाई जी...अमिताभ बच्चन वाटरफॉल. बहुत ऊंचा झरना है, इसलिए इलाकाई लोगों द्वारा इसका नामकरण कर दिया गया है बॉस के नाम से." एक अन्य शख्स ने इस पर लिखा, "हां सर, ऐसा झरना है. बच्चन फॉल्स नाम से. हम जनवरी 2019 में वहां गए थे.

 

अमृता प्रीतम की जयंती पर कुछ ऐसा बोलीं उर्मिला मातोंडकर, ट्वीट वायरल

'इंशाअल्लाह' हुई डब्बागुल, भंसाली को 15 करोड़ रु का नुक्सान !

VIDEO : दबंग 3 के सेट से एक और धमाका, सलमान ने खुद की पीठ पर मारे जोरदार कोड़े

Housefull 4 : चंकी पांडे ने खोला राज, आखिरी पास्ता को लेकर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -